×

Kasganj Crime: पति ने पत्नी पर किया हथौड़े से वार, मौत, जांच में जुटी पुलिस

Kasganj News: पत्नी की हत्या कर सभी आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही सदर विधायक देवेंद्र सिंह पीड़ित पक्ष की मदद के लिए पहुंचे। उन्होंने बताया कि मृतका प्रीती उन्ही की ग्राम पंचायत की निवासी थी।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh SharmaReport Ajay Chauhan
Published on: 21 March 2024 4:12 PM GMT (Updated on: 21 March 2024 4:13 PM GMT)
Kasganj News
X

Kasganj News (Pic:Newstrack)

Kasganj News: जनपद में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसी हरकतें कि जिससे सुन आप भी दांतो तले अंगुली दबा लेंगे। दरअसल, 6 वर्ष पहले अलीगढ़ जनपद के निवासी विपिन के साथ जनपद कासगंज के थाना ढोलना क्षेत्र के बहादुरपुर की रहने वाली प्रीति के साथ शादी हुई थी। आये दिन पति उसके साथ गाली गलौज और मारपीट की करता था। जब पूरी तरह से पत्नी असहाय हो गई तो उसने मामलें की जानकारी मायके वालों को दी। मायके से उसके परिजनों ने उसे वापस बुला लिया।

जिला न्यायालय में पति पर चल रहा था उत्पीड़न का केस

पति विपिन के विरुद्ध न्यायालय में मुकद्दमा दायर कर दिया था। आज उसी मुकद्दमें की तारीख पर अपने भाई को साथ लेकर कोर्ट गई थी। बाइक से तारीख करने के उपरांत घर वापस जा रही थी। तभी मेंमडी गॉव के पास सड़क पर उसके पति ने उनको रोक लिया और हथौड़े से दोनो पर वार कर दिया। हथौड़े के वार से बाइक चला रहा भाई असंतुलित हो गया। बाइक गिर गई। इसी दौरान एक गाड़ी में बैठे विपिन के चार पांच सहयोगियों ने प्रीति के ऊपर वार दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई।

महिला की हत्या से क्षेत्र में सनसनी

पत्नी की हत्या कर सभी आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलते ही सदर विधायक देवेंद्र सिंह पीड़ित पक्ष की मदद के लिए पहुंचे। उन्होंने बताया कि मृतका प्रीती उन्ही की ग्राम पंचायत की निवासी थी। इसकी शादी के बाद से ही इसका पति विपिन शारिरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। उसने अपने साथियों के साथ इस दुःसाहसिक घटना को अंजाम दिया है। मामले मे एफआईआर की प्रक्रिया जारी है, न्याय दिलाने के लिए वो उसकी मदद करेंगे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story