×

Kasganj News : दिव्यांग भतीजी की मौत की खबर सुनते ही ताऊ को आया हार्ट अटैक

Kasganj News : उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद के थाना सहावर क्षेत्र के बधारी कलां गांव में रहने वाली भतीजी की मौत की खबर सुनते ही अलीगढ़ में रह रहे उसके ताऊ की हार्ट अटैक से मौत हो गई। एक ही परिवार में दो लोगों की मौत से कोहराम मच गया है।

Ajay Chauhan
Published on: 16 May 2024 1:15 PM GMT
X

Kasganj News : उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद के थाना सहावर क्षेत्र के बधारी कलां गांव में रहने वाली भतीजी की मौत की खबर सुनते ही अलीगढ़ में रह रहे उसके ताऊ की हार्ट अटैक से मौत हो गई। एक ही परिवार में दो लोगों की मौत से कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि भतीजी की मौत की खबर सुनने के बाद ताऊ को हार्ट अटैक आया, जिससे उनकी भी मौत हो गई है, ये घटना लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, मृतका का नाम प्रेमलता पुत्री मुंशी लाल था, वह दिव्यांग थीं। जिसे आंखों से दिखाई भी बहुत कम देता था। दिव्यांग होने के बाद भी वह पढ़ने- लिखने में बहुत तेज थी।प्रेमलता ने परास्नातक तक शिक्षा हासिल की थी। बीते एक साल से वह कैंसर से जूझ रही थी। बीते दिन प्रेमलता की उपचार के दौरान लखनऊ के लक्ष्य कैंसर हॉस्पिटल में मौत हो गई। उसके शव को आज गुरुवार को उसके पैतृक गांव बधारी कलां लाया गया था। प्रेमलता की मौत की जानकारी जैसे ही अलीगढ़ में रह रहे उसके चाचा बिहारी लाल को हुई तो उन्हें हार्ट अटैक आ गया। बिहारी लाल दारोगा से रिटायर हुए थे।

एक ही परिवार में दो लोगों की मौत से मचा कोहराम

एक ही परिवार में कुछ घंटों के अंतराल में हुई दो लोगों की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया। एक परिवार में दो लोगों की मौत से पूरे गांव में गम का माहौल है। यहां लोगों के घरों में चूल्हे तक नहीं जले हैं। वहीं, मृतक प्रेम लता का अंतिम संस्कार बधारी कलां गांव में किया गया था। परिवार वाले प्रेमलता के अंतिम संस्कार करने के बाद अलीगढ़ के लिए रवाना हो गए, जहां उसके चाचा बिहारी लाल का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story