×

Kasganj News: सिपाही ने शराब के नशे में धुत होकर बीच सड़क किया हाई वोल्टेज ड्रामा

Kasganj News: जनपद कासगंज से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहाँ उत्तर प्रदेश पुलिस का एक कांस्टेबल बीच सड़क पर शराब के नशे में धुत होकर आने जाने वाले व्यक्तियों से गली गलौज करते नज़र आ रहे है।

Ajay Chauhan
Published on: 20 March 2024 11:47 AM GMT
X

पुलिस ने शराब पीकर किया चक्का जाम source: Newstrack  

Kasganj News: कानून का पालन कराने वाले, आमजनता की रक्षा करने के लिए, वर्दी पहनने वाले कई पुलिस कर्मी कर्तव्य पथ से दूर होते दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ नज़ारा दिखा है सूबे के जनपद कासगंज से है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहाँ उत्तर प्रदेश पुलिस का एक कांस्टेबल बीच सड़क पर शराब के नशे में धुत होकर आने जाने वाले व्यक्तियों से गली गलौज करते नज़र आ रहे है।

सड़क पर लगा जाम

सिपाही के इस अजब गजब कारनामे को देखने के लिए सड़क पर लोगों की भीड़ जुट गई। अपने इस कृत्य से शराबी सिपाही देशराज ने खाकी पर बदनुमा दाग लगा दिया है। जहां प्रदेश सरकार लोकसभा चुनाव में कानून व्यवस्था को अपना प्रमुख चुनावी मुद्दा बनाए हुए है। हर आम जनसभा में सरकार नेता माफिया राज़ के खात्मे और अपराधियों पर बुलडोजर की कार्यवाही को सही बताते नहीं थक रहे है। ऐसे में एक शराबी सिपाही का ऐसा ड्रामा करते हुए वीडियो सोशल मीडिया वायरल होना। उनकी छवि पर एक प्रश्न खड़ा कर देता है।

यहाँ का है मामला

यह पूरा मामला कोतवाली सदर क्षेत्र के नदरई गेट का है। वायरल वीडियो में शराबी सिपाही नशे में चूर होकर बीच रोड पर तांडव कर रहा है। मामले को लेकर जिले की पुलिस कप्तान अपर्णा रजत कौशिक ने मीडिया को जानकारी दी है कि वायरल वीडियो में वर्दी पहने सिपाही देशराज है जो शराब के नशे में चूर होकर सड़क से गुजरने वाले यात्रियों से अभद्रता पूर्वक व्यवहार करते नज़र आये है। उनकी यह हरकत की नियमावली के विरुद्ध है। अतः उनके इस खराब आचरण को देखते हुए तत्काल प्रभाव से उन्हें निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही विभागीय कार्यवाही की संस्तुति कर दी गई है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story