×

Kasganj News: बैंक से पैस निकालकर लौट रही थी घर, दो बाइक सवारों ने महिला के लूट लिए एक लाख रूपये

Kasganj News: महिला ने केनरा बैंक से एक लाख रूपये निकाले थे। उसके बाद जब वह अपने गाँव लौट रही थी तभी दो बाइक सवार लुटेरे उसका पैसों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

Ajay Chauhan
Published on: 10 April 2024 4:22 AM GMT (Updated on: 10 April 2024 4:27 AM GMT)
Kasganj News
X

kasganj: दो बाइक सवारों ने महिला से की लूट (Pic - Newstrack)

Kasganj News: कासगंज जनपद में बैंक से पैसे निकालकर घर जाते समय दो बाइक सवार महिला का पर्स लूट कर फरार हो गए। महिला के पर्स में एक लाख रुपये थे। पीड़ित महिला ने लूट की घटना की सूचना पुलिस को दी। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस लूटेरों की शिनाख्त में जुट गई है। पुलिस घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिससे लुटेरों की पहचान हो सके।

बैंक से पैसे निकाल कर लौट रही थी घर

जनपद कासगंज की कोतवाली सोरों क्षेत्र के होडल पुर गांव की रहने वाली 50 वर्षीय कटोरी देवी पत्नी पप्पू केनरा बैंक से एक लाख रुपए निकाल कर अपने गांव होडलपुर जा रही थी। तभी रोडवेज बस स्टैंड के निकट दो बाइक सवार लूटेरे महिला का पैसों से भरा थैला छीनकर भाग गए। लूट की घटना के बाद महिला ने कोतवाली सोरों पुलिस को सूचना दी। थाना पुलिस ने अज्ञात लूटेरों के खिलाफ शिकायत पंजीकृत कर घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने तुरंत ही लूटेरों की शिनाख्त के लिए घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं।

बैंक से निकाले थे एक लाख रूपये

पीड़ित महिला कटोरी देवी ने मीडिया को बताया कि कल लगभग 2 बजे उसने अपने भतीजे के साथ जाकर केनरा बैंक की सोरों शाखा से एक लाख रूपये निकाले थे। उसके बाद जब वह अपने गाँव होड़लपुर जा रही थी तभी एक बाइक पर सवार दो अज्ञात लुटेरों ने उसका थैला छीन लिया। पैसों का बैग छीनते ही लुटेरे तुरंत फरार हो गए।

कई घंटे बाद पुलिस बैंक पहुंची

वहीं इस संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाली सोरों के प्रभारी ने बताया की घटना के बाद केनरा बैंक एवं आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। घटना की जांच भी की जा रही है। जल्द ही लूट की घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। जबकि पीड़ित महिला ने बताया है कि उसने कोतवाली सोरों पुलिस को घटना से संबंधित सूचना तुरंत ही दे दी थी। फिर भी कई घन्टों के इंतजार के बाद रात में पुलिस बैंक पहुंची और तब सीसीटीवी फुटेज देखना शुरू किया। महिला का आरोप है कि पुलिस अगर जल्द ही कार्यवाही करती तो शायद लुटेरे पकड़े जाते।

Seema Pal

Seema Pal

Content Writer

Seema Pal is a Journalist and former Anchor. As Author, She is produced a good content. She has 4 years of experience in Media as news writer. Along with entertaining, She has a good grip in politics

Next Story