×

Kasganj News: चलती कार बनी आग का गोला, मां-बेटा जिंदा जले, पति की हालत गंभीर

Kasganj News: घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मां-बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां यवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

Jugul Kishor
Published on: 26 April 2024 6:45 AM GMT
Kasganj News
X
चलती कार में जिंदा जल गए मां-बेटे (Pic: Newstrack)

Kasganj News: उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद में आज यानि शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। जनपद में शहर कोतवाली क्षेत्र के कासगंज बाईपास के पास एक चलती कार में भीषण आग लग गई है। देखते ही देखते चलती कार आग का गोला बन गई। हादसे में मां और उनके ढाई महीने के बेटे की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि महिला का पति गंभीर रूप से झुलस गया है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मथुरा दर्शन के लिए जा रहे थे कार सवार

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मां-बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां यवक की हालत नाजुक बनी हुई है। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कार सवार परिवार मथुरा दर्शन के लिए जा रहे था। लेकिन मथुरा पहुंचने से पहले ही हादसे का शिकार हो गये। उन्होने कहा कि अभी पता नहीं चल पाया है कि चलती कार में किन कारणों के चलते आग लगी है। फिलहाल मां-बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि युवक का इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक ये दर्दनाक हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के कासगंज बाईपास पर हुआ। बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के रफिया गंज निवासी आशीष यादव अपनी पत्नी और ढाई माह के बच्चे के साथ मथुरा दर्शन करने के लिए जा रहे थे। बाईपास के पास कार में अचानक आग लग गई। तीनों लोग गाड़ी के अंदर फंस गए। वहां से निकल रहे ट्रक चालक आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। ट्रक चालकों ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को कार के बाहर निकाला। लेकिन, जब तक कार से तीनों लोगों को बाहर निकाला गया, तब तक काफी देर हो चुकी थी। मां-बेटे की मौत हो गई थी और आशीष की सांसे चल रही थीं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story