×

UP News: भाभी निकहत के साथ कासगंज जेल पहुंचा उमर, भाई अब्बास अंसारी से करेगा मुलाकात

Jugul Kishor
Published on: 2 April 2024 5:48 AM GMT (Updated on: 2 April 2024 6:19 AM GMT)
UP News
X
उमर अंसारी भाभी निकहत के साथ कासगंज जेल पहुंचा (Newstrack)

UP News: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उसका छोटा बेटा उमर अंसारी आज यानि मंगलवार को यूपी के कासगंज जेल में बंद अपने बड़े भाई विधायक अब्बास अंसारी से मुलाकात करने पहुंचा है। उसके साथ उसकी भाभी (अब्बास की पत्नी) निकहत अंसारी भी मौजूद है। उमर अंसारी ने बीते दिन एक इंटरव्यू में भावुक होते हुए कहा था कि वह पिता की मौत के बाद टूट गया है। पिता की मौत के मामले में आगे क्या करना है, इस पर वह अपने बड़े भाई अब्बास अंसारी, अफजाल अंसारी और वकीलों से राय मशविरा करने के बाद आगे बढ़ेंगे।

बता दें कि मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को बांदा मेडिकल कॉलेज में हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई थी, जिसके बाद मुख़्तार अंसारी का पोस्टमार्टम किए जाने के बाद शव को उनके घर लाया गया था और भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गाजीपुर जनपद के मुहम्मदाबाद में स्थित काली बाग कब्रिस्तान में दफनाया गया था। माफिया मुख्तार अंसारी के जनाजे में भारी संख्या में लोग शामिल हुए थे। भारी भीड़ को संभालने में पुलिस के हाथ-पांव फूल गए थे। हालांकि पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था को संभाल लिया था। भारी भीड़ में गाजीपुर की जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और सांसद अफजाल अंसारी के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली थी।

फरवरी 2023 से कासगंज जेल में बंद है अब्बास अंसारी

अब्बास अंसारी 14 फरवरी 2023 को चित्रकूट जेल से कासगंज शिफ्ट किया गया था, तब से वह कासगंज जेल में बंद है। दरअसल, जब विधायक अब्बास अंसारी चित्रकूट जेल में बंद था। उस दौरान चित्रकूट पुलिस अधीक्षक ने औचक छापा मारा था, छापे के दौरान विधायक अब्बास अंसारी के साथ उनकी पत्नी निकहत अंसारी भी जेल परिसर में मिली थी। निकहत के पास से मोबाइल और प्रतिबंधित सामान बरामद हुआ था। उसके बाद निकहत अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story