Kasganj News: हॉस्पिटल में लड़की का बनाया अश्लील वीडियो, DM ने लिया एक्शन, तीन पर FIR

Kasganj News: पीड़िता का आरोप है कि हॉस्पिटल में मेरे ऊपर खुजली का पाउडर ड़ाला गया। लेबर रूम में कपड़े बदलते हुए अश्लील वीडियो बनाया गया। इसी के बाद उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था।

Ajay Chauhan
Published on: 24 July 2024 6:41 AM GMT
X

पीड़िता। (Pic: Newstrack)

Kasganj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज से एक बेहद सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है। जिसमें जनपद स्थित कस्बा गंजडुंडवारा में संचालित अस्पताल लाइफ लाइन मैं काम सीखने आई लड़की के शरीर पर खुजली का पाउडर डाल दिया गया और जब वो अपने कपड़े चेंजिंग रूम में बदलने गई तो उसकी वीडियो क्लिप बना ली गई। वीडियो क्लिप बनाने के बाद अस्पताल का संचालक और उसके दो साथियों द्वारा लड़की को वीडियो क्लिप दिखाकर ब्लैकमेल करने की योजना बना ली। पीड़ित लड़की की मां लता वर्मा ने जब उससे अस्पताल न जाने के बारे में जानकारी ली तो उसने रोते हुए अपने साथ घटित हुए पूरे वाकये की जानकारी बताई।

वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

पीड़िता ने बताया कि शाहरुख नाम का लड़का अस्पताल में ही काम करता है। उसने मेरे शरीर पर खुजली की दवा डाल दी और जब मैं कपड़े बदल रही थी तो मेरी वीडियो क्लिप बना ली। बाद में अस्पताल संचालक मनीष पंडित व संजय पंडित ने शाहरुख के साथ मिलकर मुझे वो वीडियो क्लिप दिखाई और धमकी दी कि अगर इसके बारे मैं किसी को कुछ बताया तो इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर तुम्हारे परिवार को और तुम्हें बदनाम कर देंगे। इसलिए जो हम चाहते हैं वो ही करना होगा। संचालक मनीष ने कई बार मुझे बदनीयती से पकड़ने की कोशिश भी की है। मामले मे पीड़ित लड़की की मां ने कोतवाली में अपना वाद दर्ज करा दिया परंतु लाइफ लाइन के संचालक द्वारा पुलिस से मिलीभगत कर कोई भी कार्यवाही नही होने दी है।

डीएम से की फरियाद, तीन पर मुकदमा

परेशान होकर आज कासगंज जनपद की जिलाधिकारी मेघा रूपम से मामले की फरियाद की है और उनसे पुत्री को न्याय दिलाने की मांग की है। जिलाधिकारी द्वारा मामले की जांच कराकर जो भी लोग इस कृत्य में संलिप्त हैं उनके विरुद्ध कार्यवाही किये जाने का भरोसा दिया गया है। मामले में अस्पताल संचालक मनीष पंडित उसके सहयोगी संजय पंडित व शाहरुख के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। पीड़िता की माँ ने मीडिया को अवगत कराया है कि पहले अस्पताल मे कार्यरत महिला चिकित्सक के कमरे में भी कैमरा लगाया हुआ था। जब उन्होंने विरोध किया तो इन्होंने कैमरा हटवा दिया परंतु इनके मनसूबे अच्छे नहीं देख वो महिला चिकित्सक यहाँ से कार्य को छोड़कर चली गई। पता नहीं इस तरीके से वह लोग कितनी लड़कियों और महिलाओं की वीडियो क्लिप बनाकर उन्हें ब्लैकमेल कर रहे होंगे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story