TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kasganj News: पुलिस का एक्शन, माफिया गुड्डू की 51.40 लाख की सम्पत्ति जप्त

Kasganj News: पुलिस ने माफिया की संपत्ति जप्त करने से पहले ढोल नगाड़े बजवाए और इलाके के लोगों को सचेत किया कि अगर सट्टा और जुआ जैसा गैरकानूनी काम करोगे तो संपत्तियां पुलिस ऐसे ही लगातार जप्त करने का काम करेगी।

Ajay Chauhan
Published on: 27 May 2024 4:29 PM GMT
Kasganj News
X

संपत्ति सील करती पुलिस (Pic:Newstrack)

Kasganj News: कासगंज जनपद की जिलाधिकारी सुधा वर्मा के निर्देश पर पुलिस और प्रशासन ने सट्टा और जुआ का माफिया शाहिद और गुड्डू की 51 लाख ₹40000 की अवैध संपत्ति को जप्त कर लिया है। पुलिस ने माफिया की संपत्ति जप्त करने से पहले ढोल नगाड़े बजवाए और इलाके के लोगों को सचेत किया कि अगर सट्टा और जुआ जैसा गैरकानूनी काम करोगे तो संपत्तियां पुलिस ऐसे ही लगातार जप्त करने का काम करेगी। पुलिस अब तक शाहिद उर्फ़ गुड्डू की दो करोड़ से अधिक की सम्पत्ति जप्त कर चुकी है।

आपको बता दें, कि पुलिस के मुताबिक कासगंज शहर का रहने वाला आरोपी शाहिद उर्फ़ गुड्डू सट्टे और जुआ जैसे गैरक़ानूनी काम करता है और पुलिस इसके खिलाफ बीते समय में कई अपराधिक कार्यवाईया कर चुकी है। माफिया के द्वारा पूर्व में सट्टे और जुआ जैसे गैरक़ानूनी कामों में लिप्त होकर करोड़ो की अवैध सम्पत्ति अर्जित की जा चुकी है। पुलिस ने माफिया की अभी तक दो करोड़ से अधिक की सम्पत्ति को जप्त करने का काम किया है।

आज जिलाधिकारी सुधा वर्मा के आदेश पर SDM सदर संजीव कुमार और सीओ सदर अजीत चौहान के नेतृत्व में दो थानों की पुलिस ने शाहिद उर्फ़ गुड्डू की शहर के हुल्का मोहल्ला में अवैध रूप से बनाई गई 51 लाख 40 हजार की सम्पत्ति को जप्त कर लिया है। पुलिस ने सम्पत्ति को जप्त करने से पहले ढोल नगाड़े से मुनादी कराई। माफिया के मकान को जप्त कर उस पर सील लगा दी। वहीं पुलिस ने इलाके के लोगों को अलाऊंस करके सचेत भी किया कि अगर सट्टे और जुआ जैसे गैर क़ानूनी कार्य करोगे तो पुलिस सम्पत्ति जप्त करेगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story