×

Kasganj News: बिजली विभाग की अघोषित कटौती से जनता परेशान, विरोध प्रदर्शन

Kasganj News: कटौती को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफ़ीज गांधी ने सपा कार्यकर्ताओ के साथ बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता के कार्यालय पर धरना दिया।

Ajay Chauhan
Published on: 20 May 2024 12:43 PM GMT
Kasganj News
X

बिजली विभाग की अघोषित कटौती को लेकर विरोध प्रदर्शन करती जनता (Pic:Newstrack)

Kasganj News: कासगंज जिले में इन दिनों बिजली की अघोषित कटौती के खिलाफ लोगों में जगह-जगह आक्रोश दिखाई दे रहा है। बिजली की अघोषित कटौती से आमजनमानस पुरी तरह से परेशान है। जिले में जगह-जगह लोगों द्वारा विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है। कटौती को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफ़ीज गांधी ने सपा कार्यकर्ताओ के साथ बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता के कार्यालय पर धरना दिया। वहीं सोरो सिढ़पुरा सहित अन्य कस्बों में भी लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

आपको बता दें, इन दिनों कासगंज जिले में बिजली की अघोषित कटौती से चारों तरफ लोगों में हा हा कार मचा हुआ है। भीषण गर्मी में लोगों को समय से बिजली की आपूर्ति नहीं मिलती है। इसकेे चलते लोगों के घरों में पानी सहित अन्य तमाम दिक्कतें हो गई हैं। लोगों में बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है। जिले के सोरो, सिढपुरा कासगंज, गंजडुंडवारा सहित तमाम जगहों पर लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करके प्रदर्शन किया। कहीं कोई बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता के कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर रहा है तो कोई जिला अधिकारी को बिजली की समस्या को लेकर ज्ञापन दे रहा है। हर तरफ लोग विजली की कटौती से परेशान है।

आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफ़ीज गांधी भी बिजली की समस्या से परेशान लोगों के समर्थन में मैदान में आ गये। उन्होंने ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर अधिशासी अभियंता (ग्रामीण) अजय कुमार सविता के दफ्तर पर कासगंज जिले में की जा रही अघोषित बिजली कटौती, लो वोल्टेज, किसानों के ट्यूबवेलों को पर्याप्त बिजली न देने आदि के खिलाफ जाकर धरना प्रदर्शन किया। वहीं सोरो में विश्व हिन्दु परिषद और सिढपुरा में किसान यूनियन के कार्यकर्ताओ ने बिजली की समस्या को लेकर विभाग के अधिकारियों का घेराव किया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story