Kasganj News: सपा ने मनाया समाजवादी पखवाड़ा, प्रत्याशी के समर्थन में मांगा वोट

Kasganj News: कार्यक्रम राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा उनके मुख्यमंत्री रहते हुए जो जनहित के कार्य किये गए थे उनको जनता के बीच बताकर लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी को जिताने के लिए जन समर्थन को तैयार करने के लिए आयोजित किया गया था।

Ajay Chauhan
Published on: 4 Feb 2024 4:49 PM GMT
Kasganj News
X

Kasganj News (Pic:Newstrack)

Kasganj News: जनपद में समाजवादी पार्टी की ओर से समाजवादी पखवाड़ा मनाया गया। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सपा ने अपने प्रत्याशी देवेश शाक्य को जनता के बीच समर्थन और वोट देने के लिए कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश और जज्बे के साथ पखवाड़ा कार्यक्रम आयोजित कर हुंकार भरी। कार्यक्रम राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा उनके मुख्यमंत्री रहते हुए जो जनहित के कार्य किये गए थे उनको जनता के बीच बताकर लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी को जिताने के लिए जन समर्थन को तैयार करने के लिए आयोजित किया गया था।

बड़ी संख्या में लोगों ने की कार्यक्रम में शिरकत

कार्यक्रम में पूर्व सांसद कुंवर देवेंद्र सिंह यादव के आह्वान पर ग्राम अल्लीपुर वरवारा में आयोजित किया गया। पार्टी के जिला कार्यकारिणी, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्यों द्वारा अखिलेश सरकार के दौरान जो जनहित के कार्य किये गए थे उनको जनता के सम्मुख विचार व्यक्त कर रखा गया है। पार्टी के नए समीकरण पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक के अलावा अन्य वर्गों के जातीय समीकरण को अपने साथ जोड़कर लोकसभा चुनाव में कैसे विजय हासिल होगी इस विंदु पर चर्चा की गई। कार्यक्रम में दर्जनों गांव के मतदाताओं को एकत्रित कर उनसे सपा प्रत्याशी देवेश शाक्य को जिताने के लिए वोट देने के लिए आग्रह किया गया।

आपको बतादें कि एटा लोकसभा के क्षेत्र में कासगंज, अमांपुर,पटियाली के साथ एटा सकीट, निधौलीकलां, मारहरा विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं को सांसद चुनना होता है, सपा के थिंक टैंक का मानना है कि अगर मोदी और योगी को हराना है तो पिछड़ा दलित और अल्पसंख्यक का जो समीकरण बनाया है उसी के तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनता के बीच प्रत्याशी को जाना है। मौजूदा समय में भाजपा के दिग्गज नेता रहे स्वर्गीय बाबू कल्याण सिंह के पुत्र राजवीर सिंह राजू भैया इस लोकसभा क्षेत्र के सांसद हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story