×

Kasganj News: अचानक सोरो कोतवाली पहुंचीं SP अपर्णा रजत कौशिक, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

Kasganj News: जनपद में एसपी ने सोरो कोतवाली का औचक निरीक्षण किया। सोरों कोतवाली परिसर में एसपी ने सीसीटीवी कैमरे, बैरक बंदी गृह, मैश की व्यवस्थाओं को परखा।

Ajay Chauhan
Published on: 31 Jan 2024 5:43 AM GMT
kasganj news
X

अचानक सोरो कोतवाली पहुंचीं एसपी अपर्णा रजत कौशिक (न्यूजट्रैक)

Kasganj News: जनपद में एसपी ने देर रात सोरों कोतवाली का औचक निरीक्षण किया। सोरों कोतवाली परिसर में एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने सीसीटीवी कैमरे, बैरक बंदी गृह, मैश की व्यवस्थाओं को परखा। इसके बाद रजिस्टर को चेक कर महिला हेल्प डेस्क कर्मचारी को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि थाने पर आने वाले फरियादियों के साथ पुलिस मित्र की तरह व्यवहार करे। फरियादियों की समस्या को सुनकर उनकी हर संभव मदद की जाए।

निरीक्षण के दौरान कोतवाली के रजिस्टरों को चेक कर खामियां देखने को मिली है। एसपी ने खामियों को जल्द सुधारने के आवश्यक दिशा निर्देश दिये हैं। पुलिस गश्त बढाकर जनता में अच्छा माहौल बनाकर उनसे संवाद भी किया जाए। जिससे लोगों की समस्याओं का जल्द निस्तारण हो सके। रात्रि गश्त के दौरान अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगों को चेतावनी दी जाए। उन्होंने कहा कि संदिग्धों की तलाशी की जाए और संवेदनशील क्षेत्रों में लगातार गश्त किया जाए। कोतवाली परिसर और बैरक बंदी गृह की साफ सफाई व्यवस्था को बेहतर रखा जाए।

बता दें कि जब से कासगंज में एसपी पद पर अपर्णा रजत कौशिक ने पद भार ग्रहण किया है। उनकी शैली से जनता में पुलिस के प्रति नज़रिया बदला है। वह लगातार हर रात किसी न किसी थाने का औचक निरीक्षण कर रही हैं। वांटेड अपराधियों की खोजबीन चल रही है। जनपद में जुआ और सट्टे के मकड़जाल पर भी उनकी नज़र है और जल्द ही इस अवैध कारोबार से जुड़े लोग सलाखों के पीछे नज़र आयेंगे। उन्होंने घने कोहरे के चलते सड़क पर वाहनों की चेकिंग कराने के दौरान रिफ्लेक्टर लगाने पर भी खासा जोर दिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story