Kasganj News: एथनॉल के तीन टैंकर आपस में टकराए, चालक घायल

kasganj News: पीलीभीत से एथनोल लेकर पांच टैंकर मथुरा की रिफाइनरी गए थे। देर रात को मथुरा से एथेनॉल खाली करने के बाद टैंकर चालक अपनी टैंकरों को लेकर पीलीभीत जा रहे थे ।

Ajay Chauhan
Published on: 3 Sep 2024 7:02 AM GMT
X

एथनॉल तीन टैंकर आपस में टकराए, चालक घायल   (फोटो: सोशल मीडिया ) 

kasganj News: कासगंज जनपद में फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला । जिसके चलते आज एथेनॉल के तीन टैंकर आपस में टकराए । ट्रक में फंसे ड्राइवर को बड़ी मश्कत के बाद बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंचे पुलिस वह फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने घटना स्थल पर पहुंच कर घायल लोगों को एंबुलेंस के द्वारा जिला चिकित्सालय भिजवाया गया।

पूरा मामला जनपद कासगंज की सोरों कोतवाली क्षेत्र के मथुरा-बरेली रोड स्थित नगरिया पेट्रोल पंप के निकट का है। जनपद पीलीभीत से एथनोल लेकर पांच टैंकर मथुरा की रिफाइनरी गए थे। देर रात को मथुरा से एथेनॉल खाली करने के बाद टैंकर चालक अपनी टैंकरों को लेकर पीलीभीत जा रहे थे । तीन टैंकर चालक जल्दी पहुंचने के चलते तेज रफ्तार से चला रहे थे। इसी के चलते तीनों टैंकर आपस में भिड गए । जैसे घटना की सूचना सोरो कोतवाली पुलिस को मिली कोतवाली पुलिस वह 112 नंबर की गाड़ियों को एक्सीडेंट की सूचना मिली। सोरो पुलिस ने एथनोल के टैंकर की एक्सीडेंट की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। फायर बिग्रेड की गाड़ी भी कुछ ही देर बाद घटना स्थल पर पहुंच गई। फिर पुलिस वह फायर के अधिकारियों ने काफी मशक्कत के बाद टैंकर में फंसे जनपद हरदोई निवासी राहुल को 2 घंटे की मस्कट के बाद के बाद ट्रक से बाहर निकाल लिया।

एक चालक को हाथ में गंभीर चोट

ट्रक ड्राइवर को एंबुलेंस के द्वारा कासगंज जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया जिसमें राहुल के हाथ में गंभीर चोट होने के चलते अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया । गोरखपुर निवासी टैंकर ड्राइवर इज्रफिल मुनीब तथा हरदोई निवासी तुलसीराम को हल्की चोट होने के चलते जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। 2 घंटे के बाद रोड का ट्रैफिक सामान्य किया गया तथा टैंकरों को हाइड्रा मशीन के द्वारा रोड से अलग किया गया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story