×

UP Kasganj Accident: ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

Kasganj News: तेज गति से ट्रैक्टर चला रहे चालक ने एक बाइक सवार महिला को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर लगने से पति कुछ दुरी पर उछाल कर जा गिरा लेकिन पत्नी ट्रैक्टर की चपेट में आ गयी।

Ajay Chauhan
Published on: 6 March 2024 11:04 AM GMT
Kasganj News
X

मृतक पत्नी प्रीति source: Newstarck 

Kasganj News: कासगंज जनपद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जहाँ लापरवाही और तेज गति से ट्रैक्टर चला रहे चालक ने एक बाइक सवार महिला को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रैक्टर से टकराते ही बाइक गिर गई और उस पर सवार पति-पत्नी को गंभीर चोटें आयी टक्कर लगने से पति कुछ दुरी पर उछाल कर जा गिरा लेकिन पत्नी के मौका-ए-वारदात पर मौत हो गयी। यह सड़क हादसा कासगंज एटा हाइवे पर हुआ।

पत्नी के सिर से गुजर गया पहिया

अवनीश कुमार (35) वर्ष कोतवाली क्षेत्र सदर एटा का रहने वाला है। आज सुबह अवनीश कुमार अपनी पत्नी प्रीति (35) के साथ गंगा नहाने के लिए कछला गंगा घाट पर जा रहे थे। तभी जैसे ही बाइक सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव नदरई के समीप बने शेमफोर्ड स्कूल के सामने पहुंची। तभी अचानक से सामने तेज़ी से आ रहे ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पति कुछ दुरी पर उछाल कर जा गिरा लेकिन पत्नी ट्रैक्टर की चपेट में आ गयी। जब तक महिला को उठाने की कोशिश की जाती। उसके सिर के ऊपर से ट्रैक्टर का पहिया गुजर गया। जिसके कारण बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गयी।

राहगीरों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद इस हादसे की जानकारी पुलिस द्वारा मृतका के परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। नदरई चौकी प्रभारी नरेश कुमार ने बताया ट्रैक्टर पुलिस के कब्जे में है। हालाँकि चालक मौका-ए-वारदात से फरार हो गया। परिजनों द्वारा अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर प्राप्त होते ही मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story