Kasganj News: कासगंज में मूसलाधार बारिश का कहर, दीवाल ढहने से दो की मौत, तीन घायल

Kasganj News: मूसलाधार बारिश के चलते मकान की दीवार ढ़हने से एक परिवार के दो लोगों की मौत हो गई।

Ajay Chauhan
Published on: 12 Sep 2024 5:05 PM GMT
Torrential rain in Kasganj Rain wreaks havoc, two killed, three injured due to wall collapse
X

कासगंज में मूसलाधार बारिश का कहर, दीवाल ढहने से दो की मौत, तीन घायल: Photo- Newstrack

Kasganj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में मूसलाधार बारिश के चलते आज देर शाम एक मकान की दीवार ढ़हने से एक परिवार के दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य सदस्य घायल हो जाने की सूचना मिली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जनपद की कोतवाली पटियाली क्षेत्र के ग्राम श्री नगला में दामोदर के घर छप्पर के नीचे बैठे परिवार के सदस्य अचानक गिरी दीवार के मलवे मैं दब गए। चीख़ पुकार की आवाज सुनकर ग्रामीण उनके घर की तरफ दौड़े जब तक दबे हुए सदस्यों को बाहर निकाला गया दो लोगों की मौत हो चुकी थी।

दीवार ढ़हने से दो लोगों की मौत

वहीं तीन सदस्य घायल अवस्था में निकाले गए। सभी को वाहन से सीएचसी केंद्र पटियाली पर भर्ती कराया गया जहां चिकित्सक ने दो को मृत घोषित कर दिया। वही तीन सदस्यों को रेफर कर दिया है जिनमें एक सदस्य की हालत गंभीर बनी हुई है।

मृतक रामकिशोर पुत्र गोविंद राम उम्र 70 वर्ष व गिरीश चन्द पुत्र दामोदर उम्र 55 वर्ष रिश्ते मैं चाचा भतीजे थे, घायलों में रश्मि पत्नी इरसाद उम्र 30 वर्ष निवासी कस्बा पटियाली, सतीश व मुनीश पुत्र गण दामोदर के नाम है। मृतकों के शव को पुलिस ने पंचनामा भरवाकर जिला मुख्यालय भेज दिया है। जहां उनका पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

जिले में ऑरेंज अलर्ट घोषित है

घटना की सूचना मिलने पर ग्राम श्री नगला में पुलिस व राजस्व के अधिकारी निरीक्षण को पहुंच गए हैं। जिले में मौसम विभाग द्वारा ऑरेंज अलर्ट घोषित किया हुआ है। लगातार बारिश के कारण इस तरह की घटनाओं के कारण जिला प्रशासन अलर्ट पर है। जिले में बीते दो दिन से लगातार हल्की व भारी बारिश हो रही है। वहीं बारिश के साथ तेज हवाओं का भी प्रकोप बना हुआ है। बारिश के चलते कासगंज की जिला अधिकारी ने कल सार्वजनिक अवकाश भी घोषित कर दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story