×

Kasganj News: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की गला रेत कर हत्या, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Kasganj News: पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर डॉग स्क्वायड व फिंगर एक्सपर्ट की टीम के साथ साक्ष्य जुटाने में जुटी है। घटना की गंभीरता को देखतें हुये पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंच गए।

Sunil Mishraa
Published on: 12 Oct 2023 1:23 PM GMT
Kasganj News
X

Kasganj News (Pic:Newstrack)

Kasganj News: कासगंज जनपद सहावर क्षेत्र में बदमाशों ने महिला की घर में घुसकर हत्या कर दी। पति ने तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं चारपाई पर रस्सी से बांधकर महिला की गला रेतकर हत्या किये जाने की आशंका जताई जा रही। आरोपियों ने तकरीबन अर्धरात्रि के वक्त घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पति की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ली हैं।

पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर डॉग स्क्वायड व फिंगर एक्सपर्ट की टीम के साथ साक्ष्य जुटाने में जुटी है। घटना की गंभीरता को देखतें हुये पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। पति की सूचना पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी डाग स्क्वायड और फिंगरप्रिंट की टीम हत्यारों की तलाश में जुटी हुई हैं। वहीं पति की तहरीर पर इलाका पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर एक नामजद सहित तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

उक्त वारदात थाना सहावर क्षेत्र की बड़ी जामा मस्जिद के निकट की है। जहां मुरादमियां बुधवार की रात्रि में अपनी पत्नी के साथ घर पर सो रहा था। रात्रि के तकरीबन 11 बजे कुछ लोग घर में घुस आये और उसकी पत्नी को सोते समय चारपाई पर रस्सी से बांध दिया और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गये। एसपी सौरभ दीक्षित ने बताया कि एक महिला की उसी के घर में हत्या कर दी गई है, हत्या का कारण कभी स्पष्ट नहीं है। पति की तहरीर पर एक नामजद सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही हत्या का खुलासा किया जायेगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story