Fatehpur: बारातियों के साथ बड़ा हादसा, ट्रैक्टर-बस की जोरदार भिड़ंत, कई की मौत

Bus Accident: यूपी के कौशाम्बी जिले से मंगलवार देर शाम बारात जा रहे बारातियों के साथ एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई।

Ansh Mishra
Report Ansh MishraPublished By Shreya
Published on: 19 April 2022 5:07 PM GMT (Updated on: 19 April 2022 5:22 PM GMT)
Kaushambi: बारातियों के साथ बड़ा हादसा, ट्रैक्टर-बस की जोरदार भिड़ंत, कई की मौत
X

एक्सीडेंट (Design Photo - Newstrack)

Fatehpur Accident News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले (Fatehpur) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर कौशाम्बी से बरात जा रहे बारातियों के साथ हुए बस हादसे (Bus Accident) में कई लोगों की जान चली गई, जबकि अन्य कई गंभीर घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार देर शाम बरातियों से भरी बस और भूसा लादे ट्रैक्टर (Bus And Tractor Collision) से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस में सवार कई लोग की मृत्यु हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, कड़ाधाम कमालपुर से बारात फतेहपुर के घोष थाना इलाके जा रही थी, तभी प्रेमनगर के पास हादसा हो गया।

(फोटो- न्यूजट्रैक)

हादसे की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वाहन की हालत देखने से पता लगता है कि टक्कर कितनी जोरदार रही होगी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में करीब 13 लोगों की जान चली गई है, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। हालांकि अब तक मृतकों की संख्या की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। वहीं, इस भयंकर हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है और खुशी मातम में बदल गई है।

देवरिया में भी भयंकर सड़क हादसा

बता दें कि इससे पहले देवरिया जनपद से बेहद ही गंभीर सड़क हादसे की सूचना सामने आई थी, जहां उत्तर प्रदेश परिवहन से अनुबंधित रोडवेज की बस और बोलेरो गाड़ी की जोरदार टक्कर हो गई। इस भयानक सड़क दुर्घटना के चलते कुल 6 लोगों मौत हो गयी है। घटना के बाद मौके पर मौजूद जांच अधिकारियों ने बताया कि यह घटना बीती रात के समय घटित हुई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story