×

Kaushambi: पड़ोसियों ने फुसलाकर किशोरी को युवक संग किया फरार, आरोपी को थाने से छोड़ा, पीड़ितों ने एसपी ऑफिस का किया घेराव

Kaushambi News: पीड़ित परिवार ने बुधवार को एसपी ऑफिस का घेराव कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की है।

Ansh Mishra
Report Ansh MishraPublished By Monika
Published on: 20 April 2022 8:20 AM GMT
Kaushambi News
X

एसपी ऑफिस का घेराव करती नज़र आई महिलाएं (फोटो: सोशल मीडिया )

Kaushambi News: कौशांबी (Kaushambi ) से एक ऐसा मामला सामने आया हैं जहाँ कोखराज थाना क्षेत्र भरवारी गौशाला के रहने वाले एक व्यक्ति की लड़की को पड़ोसियों ने बहला-फुसलाकर दूसरे युवक के साथ भगा दिया। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने उल्टा पीड़ितों के खिलाफ कार्रवाई कर आरोपी को थाने से छोड़ दिया। इससे पूरा परिवार भयभीत है। पीड़ित परिवार ने बुधवार को एसपी ऑफिस का घेराव कर आरोपी (accused) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की है।

गौशाला भरवारी निवासी गोविंदा पुत्र स्वर्गीय किशन ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि 5 अप्रैल की दोपहर लगभग 1:00 बजे उसकी नाबालिग किशोरी (minor teenager) को पड़ोसी तारा देवी व शर्मिला तथा श्रीदेवी छोटू ने मिलकर विधायक पुत्र जिलेदार नट के साथ भगा दिया। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि बेटी घर में रखे सोने की जंजीर, मां के नाक की कील, चांदी की झुमकी, चांदी की छागल, ₹50000 नगद साथ ले गई। आरोप है कि 50000 रूपये हैंडपंप लगवाने का रखा था जिसे किशोरी लेकर फरार हुई।

पुलिस ने की मनमाफिक रिपोर्ट दर्ज

पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने अपने मनमाफिक रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित परिवार का ही चालान कर दिया। पीड़ित परिवार बुधवार को दर्जनों महिलाओं के साथ एसपी ऑफिस का घेराव कर कोखराज इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्यवाही कर उचित रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग किया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story