×

Kaushambi News UP: पूर्व कप्तान को गुमराह कर धनादोहन में जुटा रहा पीआरओ, त्रस्त हुई कौशाम्बी पुलिस

Kaushambi News UP तत्कालीन एसपी अभिनंदन को गुमराह कर पीआरओ भवानी सिंह पूरी तरह से जनपद के समस्त थाना इंचार्ज एवं चौकी इंचार्ज से लेकर कारखास सिपाहियों से वसूली करता रहा।

Ansh Mishra
Reporter Ansh MishraPublished By Ashiki
Published on: 18 Jun 2021 8:03 AM GMT
Lucknow police
X

कांसेप्ट इमेज (Photo- Newstrack)

Kaushambi News : जनपद कौशाम्बी में ईमानदार पुलिस कप्तान होने के बावजूद भी पीआरओ ने पुलिस रेगुलेशन एक्ट की सारी सीमाएं लांघ दीं। तत्कालीन एसपी अभिनंदन को गुमराह कर पीआरओ भवानी सिंह पूरी तरह से जनपद के समस्त थाना इंचार्ज एवं चौकी इंचार्ज से लेकर कारखास सिपाहियों से वसूली करता रहा। पीआरओ भवानी कें कृत्यों की सोशल मीडिया पर भी खूब किरकिरी हुई। पीआरओ के इन कृत्यों से पूरा पुलिस महकमा घुटन महसूस कर रहा है।

तत्कालीन एसपी प्रदीप गुप्ता के कार्यकाल में पीआरओ भवानी सिंह बतौर चौकी इंचार्ज शमशाबाद होते हुए इनके ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगा था जिस पर एसपी प्रदीप गुप्ता ने विभागीय जांच कराते हुए इनको शमशाबाद से हटाकर थाना मंझनपुर संबद्ध कर दिया दिया था। मृतक आश्रित कोटे से भर्ती उपनिरीक्षक भवानी सिंह ने अपने निजी स्वार्थ को लेकर पुलिस विभाग की सारी छवि को धूमिल कर दिया।

यदि नवागत कप्तान राधेश्याम पीआरओ भवानी सिंह की कारनामो की उच्च स्तरीय जांच कराएं तो वसूली में लिप्त पीआरओ के विरुद्ध निलंबन की कार्यवाही सुनिश्चित होगी।

Ashiki

Ashiki

Next Story