×

जिला अस्पताल के स्टोर से रेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी, CCTV से हुआ खुलासा

जिला अस्पताल प्रशासन से रेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Ansh Mishra
Reporter Ansh MishraPublished By APOORWA CHANDEL
Published on: 27 April 2021 5:01 PM GMT
रेमडेसिविर इंजेक्शन
X

रेमडेसिविर इंजेक्शन ( फोटो- सोशल मीडिया)

कौशांबी: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के गृह जनपद कौशाम्बी के जिला अस्पताल में रेमडेसिविर (Remdesivir) इंजेक्शन चोरी किये जाने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है। जिला अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मरीजो के इलाज के लिए एल-2 वार्ड बनाया गया है। जहां मरीजो को भर्ती कर इलाज किया जाता है। रोज की तरह सोमवार की सुबह जब जिला अस्पताल स्टोर रूम का स्टाफ ड्यूटी के लिए पहुंचा, तो स्टोर रूम के दरवाजे का ताला टूटा देख उसके होश उड़ गए ।

अंदर जाकर देखा तो कुछ भी सामान बिखरा हुआ नहीं था वहीं स्टोर में रखे सात रेमडेसिविर (Remdesivir) इंजेक्शन गायब होने की जानकारी हुई। जिसके बाद स्टोर रूम इंचार्ज ने इस पूरे मामले की जानकारी जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिक्षक दीपक सेठ को दी।

सीसीटीवी से मामले की जानकारी

जानकारी मिलने पर दीपक सेठ मौके पर पहुंचे और उन्होंने पूरे मामले की जानकारी के लिए सीसीटीवी फुटेज चेक किया। सीसीटीवी फुटेज चेक करने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। जानकारी मिलने पर जिला अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना पुलिस को दी गई। रेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story