×

Kaushambi Video Viral : घूस लेते लेखपाल का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Kaushambi Video Viral : कौशांबी के पश्चिम शरीरा क्षेत्र में तैनात एक लेखपाल का घूस लेते वीडियो वायरल हुआ है।

Ansh Mishra
Reporter Ansh MishraPublished By Shraddha
Published on: 17 Jun 2021 3:34 PM GMT
Kaushambi Video Viral : घूस लेते लेखपाल का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
X

Kaushambi Video Viral : कौशांबी मंझनपुर तहसील क्षेत्र के पश्चिम शरीरा क्षेत्र में तैनात एक लेखपाल का घूस लेते वीडियो वायरल हुआ है। लेखपाल किसानों के कार्यों को करने की एवज में घूसखोरी कर रहा था लेखपाल पर लगातार घूसखोरी का आरोप है। कहा जाता है कि बिना रिश्वत लिए यह लेखपाल कार्य नहीं करता है। 2 दिन पहले एक किसान से घूस लेने के मामले में किसी ने उसकी वीडियो बना ली है और घूस लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया में डाल दिया है।

आपको बता दें कि मामला अधिकारियों तक पहुंच चुका है घूसखोर अधिकारी जहां अपने बचाव में नेताओं की चौखट पर नाक रगड़ रहा है। वहीं अधिकारी भी मामला संज्ञान में आने के बाद कार्यवाही नहीं कर सके हैं बताते चलें कि जिले में लेखपालों का बोलबाला है और वेतन से कई गुना अधिक संपत्ति कुछ वर्षों में अर्जित करने का इन्हें महारत हासिल है।


जिले में दर्जनो ऐसे लेखपाल हैं जो कुछ वर्षों में करोड़ों में खेलने लगे हैं कई कई मकान के मालिक बन गए हैं लेकिन साक्ष्य के अभाव में इन पर कार्यवाही नहीं हो पाती है। अब घूस लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पश्चिम शरीरा के लेखपाल पर 3 दिन बीत जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई है। राजस्व अधिकारी क्या कार्यवाही करते हैं यह सवालों के घेरे में है।

Shraddha

Shraddha

Next Story