Kaushambi News: ADM कार्यालय का सभासदों ने किया घेराव, भ्रष्टाचार को लेकर सौंपा ज्ञापन

Kaushambi News: कार्यालय में जितने भी आउटसोर्सिंग से कर्मचारी हैं, सभी तानाशाह रवैया अपना करके किसी काम को ना करते हुए राजनीतिक कार्यालय बना चुके हैं।

Ansh mishra Mishra
Published on: 13 Jun 2024 11:59 AM GMT (Updated on: 16 Jun 2024 7:16 AM GMT)
Councilors gheraoed ADM office, submitted memorandum regarding corruption
X

ADM कार्यालय का सभासदों ने किया घेराव, भ्रष्टाचार को लेकर सौंपा ज्ञापन: Photo- Newstrack

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के जनपद कौशाम्बी नगर पंचायत कार्यालय में आउटसोर्सिंग से लगे कर्मचारी के भी ऊपर सभासदों ने गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कार्यालय में जितने भी आउटसोर्सिंग से कर्मचारी हैं, सभी तानाशाह रवैया अपना करके किसी काम को ना करते हुए राजनीतिक कार्यालय बना चुके हैं।

आउटसोर्सिंग से लगे कर्मचारी कर रहे मनमानी

इतना ही नहीं सभासदों ने आउटसोर्सिंग से लगे कर्मचारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि "कार्यालय में मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाना हो या जाति प्रमाण पत्र बनवाना हो, तो भी बनाने से इनकार कर देते हैं और बोलते हैं कि सीधा अधिशासी अधिकारी से मिलकर के अपना काम करवा लीजिये । सभासदों ने कहा कि अपने चहेतों को आउटसोर्सिंग का टेंडर देकर अपने तरीके से कर्मचारी रखकरक विकास कार्य को ना करके अपनी जेब भरी जा रही है। अगर इसी तरह का रवैया रहा तो आने वाले समय में नगर पंचायत पर सभासद द्वारा धारना किया जाएगा।


नगर पंचायत कार्यालय में बनी गौशाला में भी ढेर सारी धांधली हो रही थी, ग्रामीणों की समस्या को देखते हुए सभासद द्वारा गौशाला को देखने से भी अध्यक्ष ने मना कर दिया। इसके उपरांत गौशाला में भी अव्यवस्थाओं का बोलबाला है। विकास कार्यों में नगर पंचायत इस समय बाट जोह रहा है।


गुस्साए सदस्यों ने एडीएम को अपना ज्ञापन सौंपा

नगर पंचायत के सदस्यों को कहना है कि अधिशासी अधिकारी और अध्यक्ष की मिलीभगत से जो भी ऑनलाइन टेंडर, ई-टेंडर होते हैं या जेम्स पोर्टल से खरीदारी होती है तो अपने चहेतों को दी जाती है। जिससे कि नगर पंचायत के विकास में कार्यों की कोई समीक्षा नहीं होती है। गुस्साए सदस्यों ने आज जिला मुख्यालय में एडीएम कार्यालय घेर कर ज्ञापन सौंपा है। अधिकारियों द्वारा आश्वासन दिया गया है कि नगर पंचायत की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story