×

Kaushambi News: पुलिस मुठभेड़ में लूट के दो आरोपी गिरफ्तार, बदमाशों के पास से 1.46 लाख रुपए बरामद

Kaushambi News: पुलिस और अपराधियों को बीच मुठभेड़ कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना इलाके में हुई है। पकड़े गये दानों आरोपियों की पहचान फैयाज और एजाज के रूप में हुई हैं।

Ansh Mishra
Published on: 16 Jun 2024 4:33 AM GMT
Kaushambi News
X
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार (Pic: Social Media)

Kaushambi News: कौशाम्बी जनपद में स्टांप विक्रेता से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर सुनील सिंह के मुताबिक मुठभेड़ में दोनों आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गये। दोनों आरोपियों को पुलिस ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है। बता दें कि एसओजी टीम लूट के तीन अपराधियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस और अपराधियों को बीच मुठभेड़ कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना इलाके में हुई है। पकड़े गये दानों आरोपियों की पहचान फैयाज और एजाज के रूप में हुई हैं। आरोपी के पास से लूट के 1.46 लाख रूपये भी बरामद हुए हैं। पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई से इलाके के लुटेरो में हड़कंप मच गया है। पुलिस का कहना है कि अपराधी या तो अपराध छोड़ दें या तो कौशाम्बी जनपद।

कौशाम्बी पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सोमवार की शाम स्टांप बिल्डर केशव प्रसाद मालवीय पुत्र स्वर्गीय पुरुषोत्तम लाल मालवीय निवासी रामसहायपुर थाना मोहब्बतपुर पईसा के पास से कार सवार बदमाशों ने लूट की थी। जिसमें से दो मुख्य आरोपी फरार चल रहे थे। दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को शनिवार देर रात मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से लूट के 1.46 लाख रूपये बरामद हुए हैं।

10 जून को स्टांप विक्रेता से हुई थी लूट

पुलिस के मुताबिक केशव प्रसाद मंझनपुर तहसील के रजिस्ट्री दफ्तर के बाहर स्टांप बेचने का काम करते हैं। वह सोमवार की शाम यानि बीती 10 जून को तहसील से स्टांप बिक्री के 5.57 रुपए बाग में लेकर बाइक से अपने घर जा रहे थे। शाम करीब 8 बजे नगियामई गांव के समीप अज्ञात कर सवार बदमाशों केशव से रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। थाना सैनी पहुंचे पीड़ित केशव प्रसाद ने थाना पुलिस को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर लिखकर मुकदमा दर्ज कराया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story