×

Kaushambi News: साथियों संग गंगा नहाने गया युवक नदी में डूबा, खोज जारी

Kaushambi News: गंगा स्नान के दौरान एक युवक गहरे गंगाजल में चला गया, जिससे वह गंगाजल में समा गया है युवक के गंगा नदी में डूब जाने से अफ़रा तफरी मच गई।

Ansh Mishra
Published on: 9 Jun 2024 2:17 PM GMT
Young man who went to take bath in Ganga with his friends drowned in the river, search continues
X

साथियों संग गंगा नहाने गया युवक नदी में डूबा, खोज जारी: Photo- Newstrack

Kaushambi News: कोखराज थाना क्षेत्र के गंगा नदी के संदीपन घाट में रविवार की सुबह 6 साथी गंगा स्नान करने गए थे गंगा स्नान के दौरान एक युवक गहरे गंगाजल में चला गया, जिससे वह गंगाजल में समा गया है युवक के गंगा नदी में डूब जाने से अफ़रा तफरी मच गई। मौके पर नाविक ने युवक को बचाने की कोशिश की लेकिन काफी प्रयास के बाद युवक का पता नहीं चल सका है। मामले की सूचना मिलते ही कोखराज पुलिस और गोताखोर पहुंच गए हैं डूबे युवक की खोज जारी है। लेकिन खबर लिखे जाने तक युवक का सुराग नहीं लगा है। सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी पहुंच गए परिवार में कोहराम मचा है

जानकारी के मुताबिक कोखराज थाना क्षेत्र के अरविंद कुमार उम्र 16 वर्ष पुत्र संगम लाल, अनिल कुमार उम्र 16 वर्ष पुत्र गब्बर सिंह निवासी नोडिया, रिशु कुमार उम्र 16 वर्ष पुत्र कंधई लाल निवासी ककोढा, वन्स उम्र 16 वर्ष पुत्र राम नारायण निवासी ककोढा, वासु उम्र 18 वर्ष पुत्र किसन, दीपक कुमार उम्र 15 वर्ष पुत्र त्रिलोकी रविवार की सुबह संदीपन घाट गंगा नदी में स्नान करने गए थे।


गोताखोरों द्वारा खोज जारी

स्नान के दौरान अरविंद कुमार का पैर फिसल गया और वह गहरे जल में डूबने लगा अन्य साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया जिस पर अन्य साथी भी डूबने लगे अन्य साथियों को डूबने से नाव वाले ने बचाया। लेकिन अरविंद कुमार गहरे जल में चला गया और डूब गया। मौके पर चीख पुकार मच गई नाव वालों ने युवक को बचाने का प्रयास किया लेकिन जल में डूबने से नहीं बचा सके सूचना मिलते ही कोखराज पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गयी। गोताखोरों की मदद से युवक को खोजने का प्रयास जारी है खबर लिखे जाने तक डूबे युवक का सुराग नहीं लगा है जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोग भी रोते बिलखते पहुंच गए हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story