×

Kaushambi News: शराब के नशे में परिवार के लोगों ने युवक को पीटा, इलाज के दौरान मौत

Kaushambi News: मौके पर पहुंची पुलिस ने चाचा समेत पांच लोगों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया। मस्ताना पुत्र लालमन उम्र 35 साल निवासी ग्राम तरना में मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

Ansh Mishra
Published on: 10 Nov 2023 12:21 PM GMT
Kaushambi News
X

Kaushambi News (Pic:Newstrack)

Kaushambi News: जनपद के सराय अकिल थाना क्षेत्र के तरना ग्राम सभा में बीती रात लगभग शराब के नशे में चाचा अपने लड़के व साढू के साथ मिलकर युवक के साथ मारपीट की। जिसमें युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चाचा समेत पांच लोगों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया। मस्ताना पुत्र लालमन उम्र 35 साल निवासी ग्राम तरना में मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। वहीं जिसकी शादी 10 साल पहले भरवारी के रमचौरा गांव में गेंदला देवी के साथ हुई थी। जिसके 5 बच्चे हैं।

कुल्हाड़ी से पीट कर दिया था घायल

दरअसल, बीती रात मस्ताना मजदूरी कर घर आया था कि तभी शराब के नशे में चाचा दूधनाथ पुत्र प्रभु पटेल एवं छेद्धू पुत्र दूधनाथ एवं साढू ज्ञान चंद्र ने मस्ताना को गाली गलौज देने लगा और विरोध करने पर लाठी और कुल्हाड़ी से प्रहार कर बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल युवक को परिवार वालों ने इलाज के लिए पहले नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने हालत नाजुक देख उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल के रेफर कर दिया। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

पुलिस ने दर्ज की मुकदमा

सूचना पर सराय अकिल अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक राम प्रवेश ने मौके पर पुलिस फोर्स के साथ अस्पताल पहुंचकर पंचायत नामा की प्रकिया पूर्ण करते हुए शव को मर्चरी हाउस में रखवाया। साथ ही मौके पर सराय अकिल प्रभारी निरीक्षक विनीत सिंह घटना स्थल पर पहुंच चाचा समेत पांच लोगों को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के बारे में सराय अकिल प्रभारी निरीक्षक विनीत सिंह का कहना है मौके पर घटना स्थल पर पंहुच पूछताछ के लिए पांच लोगों को उठाया गया है। वहीं पिता की शिकायत के आधार पर चाचा दुधनाथ, लड़का छेद्धू एवं साढू ज्ञानचंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कर कार्रवाई की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story