×

कांवड़ यात्रा : दिल्ली देहरादून हाईवे पर हादसा, दो कांवरियों की मौत 

Anoop Ojha
Published on: 6 Aug 2018 7:30 AM GMT
कांवड़ यात्रा : दिल्ली देहरादून हाईवे पर हादसा, दो कांवरियों की मौत 
X

मेरठ: दिल्ली से हरिद्वार डाक कांवड़ लेने जा रहे दो कांवडिय़ों की दिल्ली-रुड़की हाईवे पर दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित बोलेरो चालक को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार दक्षिण दिल्ली की गौतमपुरी निवासी राधे (25) पुत्र कालीचरण व मोनू उर्फ मोहन (25) पुत्र बुद्धप्रकाश दोनों दोस्त थे। रविवार रात वह दिल्ली से हरिद्वार जाने के लिए निकले थे। वह स्पलेंडर बाइक पर डाक कांवड़ लेने जा रहे थे। तड़के करीब साढ़े तीन बजे जब वह दिल्ली-रुड़की हाईवे पर सुभारती मेडिकल कालेज के पास पहुंचे तो विपरीत दिशा से आ रही एक बोलेरो पिकअप की उनकी बाइक से भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बागपत रोड स्थित केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ देर बाद ही दोनों ने दम तोड़ दिया। उनकी जेब से मिले कागजों के आधार पर पुलिस ने शिनाख्त की और उनके घरवालों को सूचना दी। पुलिस के अनुसार मरने वाले युवक दोस्त थे और मेहनत-मजदूरी कर अपने परिवारों की गुजर-बसर कर रहे थे। बुद्धप्रकाश की तहरीर पर पुलिस ने सहारनपुर के नानौता निवासी बोलेरो पिकअप चालक रवि शर्मा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानी थाना पुलिस ने आरोपित चालक को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया और गाड़ी कब्जे में ले ली। पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story