×

केन्या के होटल शेफ की रोड एक्सीडेंट में मौत, बेटी की जन्मदिन में आया था गांव

aman
By aman
Published on: 12 Oct 2017 2:15 PM GMT
केन्या के होटल शेफ की रोड एक्सीडेंट में मौत, बेटी की जन्मदिन में आया था गांव
X
केन्या के होटल शेफ की रोड एक्सीडेंट में मौत, बेटी की जन्मदिन में आया था गांव

शाहजहांपुर: केन्या से बेटी का जन्मदिन मनाने आए एक शख्स की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह शख्स केन्या के एक होटल में शेफ था। बेटी का जन्मदिन मनाने के बाद वह गांव से शहर की तरफ जा रहा था तभी कार और ट्रक की टक्कर हो गई। घटनास्थल पर ही इस शख्स की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात ट्रक ड्राईवर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अमित दो साल से नैरोबी के एक होटल में शेफ था। उनकी पत्नी और चार साल की बेटी आरा अभी गांव में ही रह रहे थे। नैरोबी दौरे के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी उसी होटल में ठहरे थे, जिस होटल में अमित शेफ थे। तब अमित ने पीएम मोदी से मुलाकात भी की थी।

ये है मामला

थाना मदनापुर क्षेत्र के ग्राम बरूआ निवासी जयद्रथ का छोटा बेटा 34 वर्षीय अमित प्रताप सिंह केन्या के एक होटल में था। अमित की चार साल की बेटी आरा है। 8 अक्टूबर को आरा का जन्मदिन था। अमित बेटी का जन्मदिन मनाने के लिए केन्या से शाहजहांपुर आया था। परिवार के साथ अमित ने धूमधाम से बेटी का जन्मदिन मनाया। तीन दिन रुकने के बाद वह अपने गांव गया। 11 अक्तूबर की रात अमित कार से शहर लौट रहा था। तभी कटरा-बिलहौर स्टेट हाईवे पर उसकी कार और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में अमित की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद आरोपी ड्राईवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी ट्रक ड्राईवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ...

हेड इंजरी से हुई मौत

मृतक अमित का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर अजय नागर ने बताया, कि 'करीब 12 बजे पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। डीएम नरेंद्र सिंह की अनुमति के बाद रात में ही पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक की मौत हेड इंजरी से हुई है।'

ये कहा एसओ ने

वहीं, एसओ ओमप्रकाश गौतम ने बताया, कि 'घटना बीती रात की है। ट्रक और कार की टक्कर हो गई थी। इस हादसे में कार चला रहे अमित नाम के शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी ट्रक ड्राईवर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story