×

Bulandshahr News: बुलंदशहर में विवाहिता को जिंदा जलाने को डाला केरोसिन, हत्या का प्रयास, पति सहित 3 पर FIR

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में एक विवाहिता को उसके ही पति, सास और नंदोई ने केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की और बेहोशी की हालत में चलती कार से फेंक कर फरार हो गए ।

Sandeep Tayal
Published on: 2 Nov 2022 5:30 AM GMT
Kerosene poured to burn the married woman alive in Bulandshahr, attempt to murder, FIR on 3 including husband
X

बुलंदशहर: विवाहिता को जिंदा जलाने को डाला केरोसिन, हत्या का प्रयास, पति सहित 3 पर FIR

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में एक विवाहिता को उसके ही पति, सास और नंदोई ने केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की, आरोप है कि विवाहिता के साथ मारपीट की गई और उसे बेहोशी की हालत में गुलावठी में चलती कार से फेंक कर फरार हो गए । गुलावठी पुलिस ने पति सहित तीन लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। हालांकि अभी तक पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

जानिए क्या है पूरा मामला

जनपद बुलंदशहर के कस्बा गुलावठी निवासी शाहिद ने अपनी पुत्री शायदा का निकाह लगभग 5 वर्ष पूर्व चोला थाना क्षेत्र निवासी वसीम के साथ किया था। आरोप है कि गत दिवस उसकी बेटी को सुसरालिया अचेत अवस्था में चलती कार से सड़क किनारे फेंक गए। बताया जाता है कि शायदा के शरीर पर चोटों के निशान थे, कपड़े भीगे हुए थे। दरअसल गुलावठी थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि शायदा का निकाह के बाद से ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा शारीरिक व मानसिक शोषण किया जा रहा था, विवाहिता ने नंदोई पर भी शराब के नशे में उसके साथ गंदी हरकत करने का आरोप लगाया है।

मगर विवाहिता लोक लाज के चलते सब सहन करती रही। आरोप है कि गत दिवस विवाहिता को उसके ही पति व अन्य ससुराली जनों ने पहले उसके साथ मारपीट की, गला दबाकर हत्या की कोशिश की, मगर विवाहिता के विरोध के चलते जब उसकी हत्या नहीं कर सके तो उस पर केरोसिन का तेल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की और मारपीट कर गंभीर हालत में विवाहिता को गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में चलती कार से सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए।

इनके खिलाफ हुआ मामला दर्ज

गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया तहरीर के आधार पर विवाहिता के पति वसीम, सास शहनाज , नंदोई इमरान के विरुद्ध धारा 498 ए, 323, 307, 354, 504 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी भेजा गया जहां से उसे हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story