×

केशव ने कहा-एक जैसे हैं बुआ-भतीजे, भाजपा आई तो नसीमुद्दीन को मिलेगी सजा

भाजपा अध्यक्ष ने एक बार फिर अखिलेश यादव पर निशाना साधा। केशव मौर्या ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बुआ और भतीजे की सरकार में ज्यादा अंतर नहीं है। दोनों में ही भ्रष्टाचार होता है। नसीमु्द्दीन सिद्दीकी ने जिस तरह एक बेटी के लिए कहा था उसे भले ही बुआ से रिश्ते निभाकर बचाया जा रहा हो, पर भाजपा की सरकार आई तो नसीमुद्दीन सिद्दीकी को सजा मिलेगी।

zafar
Published on: 19 Aug 2016 3:23 PM GMT
केशव ने कहा-एक जैसे हैं बुआ-भतीजे, भाजपा आई तो नसीमुद्दीन को मिलेगी सजा
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष केशव मौर्या ने आज ऐलान किया कि भले ही बुआ भतीजे की सरकार नसीमुद्दीन को बचा रही हो, पर भाजपा की सरकार आई तो नसीमुद्दीन को अपने किए की सजा मिलेगी। केशव मौर्या लखनऊ के भाजपा मुख्यालय पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।

नसीमुद्दीन को बचा रहे हैं बुआ भतीजे

-भाजपा अध्यक्ष ने एक बार फिर अखिलेश यादव पर निशाना साधा।

-केशव मौर्या ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बुआ और भतीजे की सरकार में ज्यादा अंतर नहीं है। दोनों में ही भ्रष्टाचार होता है।

-नसीमु्द्दीन सिद्दीकी ने जिस तरह एक बेटी के लिए कहा था उसे भले ही बुआ से रिश्ते निभाकर बचाया जा रहा हो, पर भाजपा की सरकार आई तो नसीमुद्दीन सिद्दीकी को सजा मिलेगी। उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

शिवपाल, मुलायम, अखिलेश के बयान नाटक हैं

-केशव मौर्या ने कहा कि शिवपाल, अखिलेश और मुलायम सिंह यादव, सबके बयान सिर्फ एक नाटक हैं और ये रुठने मनाने के खेल सिर्फ उत्तर प्रदेश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए होते हैं।

-उनका आरोप है कि जब तक सपा सरकार रहेगी कब्जे होते रहेगें और ये नेता घडियाली आंसू बहाते रहेंगे।

भ्रष्ट और झूठी है अखिलेश सरकार

-केशव मौर्या ने कहा कि भ्रष्टाचार इस कदर है कि सरकार केंद्र से 2 रुपये यूनिट बिजली मिलने के बावजूद चार रुपये बिजली खरीदती है और यूपी की जनता तरसती रहती है। फिर यूपी ने 2 रुपये 75 पैसे प्रति यूनिट बिजली बेची भी।

-केशव मौर्या ने आरोप लगाया कि अखिलेश सरकार न तो केंद्र से पैसा ले पा रही है, न ही जनता के लिए काम कर रही है। नगला फटेला समेत सैकडों गांव नें बिजली नहीं है और सरकार झूठी रिपोर्ट देती है कि गा्ंव में बिजली पहुंच गयी है।

zafar

zafar

Next Story