×

सुल्तानपुर: जानें क्यों केशव मौर्य ने कहा- हम भी कहते हैं 'चौकीदार चोर है', लेकिन...

उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि वे कहते हैं कि चौकीदार चोर है, हम भी कहते हैं हां चौकीदार चोर जरूर है, लेकिन उसने देश की जनता का दिल चुराने का काम किया है।

Shivakant Shukla
Published on: 1 Feb 2019 12:48 PM GMT
सुल्तानपुर: जानें क्यों केशव मौर्य ने कहा- हम भी कहते हैं चौकीदार चोर है, लेकिन...
X

सुल्तानपुर: प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज यहां कहा कि अयोध्या में मंदिर निर्माण विरोधी दलों के लिए चुनावी मुद्दा हो सकता है, लेकिन भाजपा के लिए आस्था का विषय है और हम अपनी आस्था से समझौता नहीं कर सकते। राम मंदिर अयोध्या में बनकर रहेगा। पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी की स्मृति में आयोजित कमल कप वालीबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन के मौके पर ये बातें उन्होंने पंत स्टेडियम में कही।

ये भी पढ़ें- धर्म संसद में ‘भागवत’ के बोलने पर हंगामा, जाने संत क्यों कहने लगे तारीख बताओ

डिप्टी सीएम ने कहा कि जब अन्तराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भारत के हिस्से में पदकों की संख्या कम आती है तो अच्छा नहीं लगता। इसलिए पीएम मोदी ने खेलो इंडिया योजना लाकर खेल और खिलाड़ियों को मजबूत करने का काम किया। कहा कि दो साल के अंदर जितना विकास हुआ, वह आपके सामने है।

ये भी पढ़ें- BUDGET: खड़गे बोले, यह बजट नहीं, बीजेपी का चुनावी घोषणापत्र

उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा व विधानसभा चुनाव में जनता ने सुशासन का कमल खिलाया। उसका असर साफ दिख रहा है। बिजली आपूर्ति व सड़कों की दशा में काफी परिवर्तन हुआ है। आगे इससे से भी अच्छा काम होगा। जनता मालिक है और मालिक के सही फैसले से ही यह सब संभव हो सका। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को ठगबंधन का नाम दिया और कहा कि पीएम मोदी को रोकने के लिए दोनों एक हुए हैं।

ये भी पढ़ें- बजट 2019 पर अर्थशास्त्रियों ने दी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं…

उन्होंने तंज कसा कि सैफई महोत्सव पर कोई कुछ नहीं बोलता तो अयोध्या व कुंभ महोत्सव को लेकर टिप्पणियां क्यों की जाती हैं। राहुल गांधी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि वे कहते हैं कि चौकीदार चोर है, हम भी कहते हैं हां चौकीदार चोर जरूर है, लेकिन उसने देश की जनता का दिल चुराने का काम किया है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story