×

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- प्रदेश सरकार के लोक कल्याणकारी योजनाओं से मिली जीत

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या कुशीनगर एयरपोर्ट पहुँचे जहाँ पुलिस ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया तो वहीं उनके आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं में भी काफी उत्साह देखने को मिला। कार्यकर्ताओं ने बुके एवं फूल-माला देकर स्वागत किया।

Vidushi Mishra
Published on: 11 Jun 2019 8:05 AM GMT
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- प्रदेश सरकार के लोक कल्याणकारी योजनाओं से मिली जीत
X

गोरखपुर: प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या कुशीनगर एयरपोर्ट पहुँचे जहाँ पुलिस ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया तो वहीं उनके आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं में भी काफी उत्साह देखने को मिला। कार्यकर्ताओं ने बुके एवं फूल-माला देकर स्वागत किया।

इसके बाद वे कुशीनगर स्थित लोटस होटल पहुँचे जहाँ भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा को जो प्रचण्ड जीत मिली है इसका पूरा श्रेय कार्यकर्ताओं को जाता है। कार्यकर्त्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि आप सभी खुद को उपमुख्यमंत्री समझें और पार्टी हित में लगे रहें।

यह भी देखें... अमेरिका ने चीन में प्रत्यर्पण के लिए हांगकांग कानूनों में संशोधनों को लेकर जताई चिंता

उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार के लोक कल्याणकारी योजनाओं के वजह से ही जीत मिली है। आप सभी इन योजनाओं के साथ काम करें। इसके बाद डिप्टी सीएम हाटा विधायक पवन केडिया के भतीजे व फाजिलनगर के विधायक गंगा सिंह कुशवाहा के पौत्री की शादी में भी सम्मिलित हुए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story