×

केशव मौर्या बोले- BJP स्वाति सिंह के सम्मान की लड़ाई में साथ खड़ी है

By
Published on: 30 July 2016 2:12 PM GMT
केशव मौर्या बोले- BJP स्वाति सिंह के सम्मान की लड़ाई में साथ खड़ी है
X

नोएडा: बीजेपी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या का कहना है कि पार्टी दयाशंकर सिंह के परिवार के साथ पूरी तरह खड़ी है। उन्होंने कहा, स्वाति सिंह की इस सम्मान की लड़ाई में उन्हें पार्टी का पूरा साथ मिलेगा। इस दौरान केशव मौर्या ने कहा, कि पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

हालांकि इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी स्वाति सिंह को आगामी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाएगी या नहीं, इस पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है। मौर्या ने यह भी माना कि दयाशंकर सिंह विवाद के कारण प्रदेश में भाजपा को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें ...साध्वी निरंजन बोलीं- मायावती में हिम्मत है तो नसीमुद्दीन को करें बाहर

जनता तक पहुंचाएं सरकार की उपलब्धि

केशव प्रसाद मौर्या ऐवियर एजुकेशन हब सेक्टर-62 में भाजपा महानगर की ओर से आयोजित पदाधिकारी प्रशिक्षण शिविर वर्ग का उद्घाटन करने यहां आए थे। शिविर में उन्होंने पदाधिकारियों को मोदी सरकार के दो साल के कार्यकाल को जनता तक ले जाने का मंत्र दिया। प्रशिक्षण सत्र 31 जुलाई को संपन्न होगा। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा और संगठन महामंत्री सुनील बंसल मौजूद रहेंगे।

सपा-बसपा साथ-साथ

केशव मौर्या ने सपा सरकार पर बसपा के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बुआ-भतीजा में आपसी गठजोड़ है। इसी कारण यूपी पुलिस ने दयाशंकर सिंह को गिरफ्तार कर लिया लेकिन बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। मौर्या का कहना है कि मायावती के खिलाफ गलत टिप्पणी करने पर उन्होंने तत्काल उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह को पार्टी से निकाल दिया।

ये भी पढ़ें ...BJP लीडर हरक सिंह रावत पर लगा रेप का आरोप, महिला ने दर्ज कराया केस

स्वामी प्रसाद के साथ चुनावी गठजोड़ पर निर्णय नहीं

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या ने कहा, बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ चुनावी गठजोड़ पर अभी कोई निर्णय नहीं हुआ है। भविष्य में इस पर विचार किया जाएगा।

यूपी से ही होगा सीएम कैंडिडेट

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि बीजेपी की ओर से सीएम कैंडिडेट यूपी से ही होगा। पार्टी में सीएम उम्मीदवार को लेकर कोई मतभेद नहीं है। केंद्रीय कमेटी का निर्णय सर्वमान्य होगा।

पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं

गौतमबुद्धनगर में पिछले कुछ दिनों से छिड़े पोस्टर वार पर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि पार्टी को नुकसान पहुंचाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा के खिलाफ कोई बगावत करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Next Story