×

Khalilabad News: एक जुलाई से विद्यालय नही खुले तो प्रबंधक संघ करेगा आंदोलन

प्रदेश महासचिव सतेन्द्र सिंह ने कहा अगर हमारी मांगो पर सरकार विचार नहीं करती है तो संगठन के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश व्यापी आंदोलन छेड़ा जाएगा जिसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं।

Amit Pandey
Report Amit PandeyPublished By Shashi kant gautam
Published on: 27 Jun 2021 6:05 AM GMT
Khalilabad News: एक जुलाई से विद्यालय नही खुले तो प्रबंधक संघ करेगा आंदोलन
X

Khalilabad News: करोना महामारी के कारण विगत 18 महीने से बंद विद्यालयों को खोलवाने के लिए एवं जिला कार्यकारिणी की बैठक एवं पदों के विस्तार के लिए राष्ट्रीय विद्यालय प्रबंधक संघ की एक मीटिंग SKN एकेडमी नेदुला खलीलाबाद में संपन्न हुआ। जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष संतोष पांडेय ने की और उन्होंने कहा कि अगर जुलाई से विद्यालय नहीं खोले गए तो हमारा संगठन सड़कों पर उतरकर धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य है। क्योंकि हम और हमारे शिक्षक आज भुखमरी की कगार पर है। जिला महासचिव कृष्ण मोहन जी ने कहा कि हमारी गाड़ियों का क़िस्त, बिजली का बिल, शिक्षकों का वेतन एवं विद्यालयों की क्षतिपूर्ति सरकार वहन करे।

मुख्य अतिथि प्रदेश महासचिव सतेन्द्र सिंह, मण्डल महासचिव रामरक्षा मौर्या एवं मण्डल उपाध्यक्ष अशोकमिश्रा मौजूद रहे। सतेन्द्र सिंह ने कहा अगर हमारी मांगो पर सरकार विचार नहीं करती है तो संगठन के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश व्यापी आंदोलन छेड़ा जाएगा जिसके गंभीर परिणाम हो सकते है। जिसका समर्थन अशोक मिश्रा, राम रक्षा मौर्या और मनोनीत किए गए सेमरियहवा ब्लॉक अध्यक्ष सईदुर्रहमान और राम प्रकाश कुशवाहा जी ने किया।

सरकार हमारे जीवन यापन की व्यवस्था करे

संगठन के सभी उपस्थित सदस्यों एवं पदाधिकारियों ने एक साथ आवाज बुलंद करते हुए कहा की सरकार या तो विगत 18 महीने से बंद पड़े हमारे विद्यालयों को तत्काल खोलने के लिए गाइडलाइन जारी करे या तो हमारे जीवन यापन की व्यवस्था करे नहीं तो गंभीर परिणाम होंगे। मीटिंग में सतेन्द्र सिंह, कृष्ण मोहन, अशोक मिश्रा, राम रक्षा मौर्या, सईदुर्रहमान एवं अन्य पदाधिकारी एवं प्रबंधक गण मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story