×

Khatauli By Election 2022: श्रीकांत त्यागी ने की त्यागी समाज की बड़ी बैठक, लोकदल को वोट देने का किया ऐलान

Muzaffarnagar News: खतौली विधानसभा उपचुनाव को लेकर श्रीकांत त्यागी ने खतौली कस्बे में त्यागी समाज के साथ सामूहिक बैठक की।

Amit Kaliyan
Published on: 2 Dec 2022 5:32 PM GMT
Muzaffarnagar News
X

श्रीकांत त्यागी

Khatauli By Election 2022: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) ने शुक्रवार को खतौली कस्बे में पहुंचकर एक बैंकट हॉल में त्यागी समाज के साथ सामूहिक बैठक की, जिसमें सर्वसम्मति से फैसला लिया गया है कि इस उपचुनाव में त्यागी समाज 2 दिन बाद 5 दिसंबर को होने वाले मतदान के दिन भाजपा के विरोध में राष्ट्रीय लोकदल को अपनी वोट देगा।

त्यागी समाज लोकदल को ही वोट कर रहा है: श्रीकांत त्यागी

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए श्रीकांत त्यागी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि समाज में लगातार गांव में घूम रहे हैं और क्योंकि त्यागी समाज पहले से ही बहुत नाराज हैं बीजेपी से निर्णय यही था कि आज सामूहिक बैठक करके निर्णय हो गया कि चुनाव में 2 दिन बाद वोटिंग है तो भाजपा के विरुद्ध अब हमें ऐसे सुनने में आया है गठबंधन प्रत्याशी बहुत मजबूत है तो समाज अब लोकदल को ही वोट कर रहा है त्यागी समाज की 95% प्रतिशत वोट जो बीजेपी को मिलती थी आज वह सारा 95% वोट बीजेपी के विरोध में लोकदल को पड़ेगा और 8 तारीख को जब लोक दल के प्रत्याशी चुनाव जीतेंगे तो यह परिणाम भी आपके सामने आ जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी में त्यागी समाज को ठगा हुआ महसूस: श्रीकांत

श्रीकांत त्यागी ने कहा वह अब लोक दल को समर्थन कर रहा है उसका एक कारण है बीजेपी के सामने लोकदल से मजबूत कोई प्रत्याशी नहीं है। अब समय भी बहुत सोच नहीं बचा है। भारतीय जनता पार्टी में त्यागी समाज को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। समाज किसी भी मांग पर बीजेपी की तरफ से ना तो कोई विचार किया गया। यह जानते हुए की हमारे विरोध सारे मुकदमे सारे अभियोग फर्जी है।

आज तक भी किसी मामले में कोई कार्यवाही न्याय हित नहीं की गई हमारे समाज के 6 बच्चे जो हमारे समाज के घर मिलने गए थे उनको गुंडा एक्ट के माध्यम से उन पर कोई मुकदमा नहीं है। 151 का उनको गुंडा एक्ट में जेल भेजने का काम वर्तमान सरकार ने किया। अगर आज कोई भी बीजेपी का चोला ओढ़कर त्यागी समाज में जाएगा। हमें लगता है समाज उसे चाय तो पिला आएगा वोट देने का काम नहीं करेगा।

त्यागी ने कहा अभी तो चुनाव खतौली का आ गया। हम तो एक बड़ी बैठक का मेरठ में करने जा रहे हैं। एक ऐतिहासिक बैठक त्यागी समाज की होगी त्यागी भूमिहार सम्मेलन यह जो है अखिल भारतीय बैनर पर होगा इसकी संख्या भी दस लाख से ऊपर की होगी मुजफ्फरनगर सहारनपुर बिजनौर शामली 4 जिलों में हमारे मुजफ्फरनगर में सहारनपुर के अंदर हमारे 80 गांव आते हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story