×

Khushi Dubey Bikru Kand: रिहाई के बाद पहली बार चौबेपुर थाने पहुंची खुशी, हाजिरी लगाकर बोली मैं निर्दोष हूं लेकिन...

Khushi Dubey Bikru Kand: बिकरु कांड में आरोपी खुशी दुबे जेल से रिहा होने के बाद आज 23 जनवरी को अपनी मां के साथ चौबेपुर थाने पहुंची। चौबेपुर थाने पहुंचकर हाजिरी लगाई।

Avanish Kumar
Published on: 23 Jan 2023 7:43 AM GMT (Updated on: 23 Jan 2023 7:47 AM GMT)
X

रिहाई के बाद चौबेपुर थाने पहुंची खुशी दुबे, लगाई हाजिरी (Newstrack)

Khushi Dubey Bikru Kand: बिकरु कांड में आरोपी खुशी दुबे जेल से रिहा होने के बाद आज 23 जनवरी को अपनी मां के साथ चौबेपुर थाने पहुंची। थाने पहुंचकर हाजिरी लगाई। खुशी दुबे सुप्रीम कोर्ट के आदेस पर 21 जनवरी शनिवार को 30 महीने के बाद जेल से रिहा हुई है। न्यायालय के आदेश के मुताबिक खुशी दुबे को प्रत्येक सप्ताह चौबेपुर थाने जाकर हाजिरी लगानी होगी।

इस दौरान खुशी दुबे ने कहा कि लड़की होकर मुझे हर हफ्ते थाने आना कठिन है। लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश का मैं पालन करूंगी। खुशी का कहना है कि मुझे मायके यानी पनकी से 24 किमी दूर चौबेपुर थाने आना पड़ता है। वहीं एक बार फिर खुशी दुबे ने कहा कि मैं निर्दोष हूं, मुझे सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story