×

कुशीनगर सड़क हादसा: भयानक टक्कर बस-ट्रक में, 3 की दर्दनाक मौत और 50 से अधिक घायल

Kushinagar Road Accident: कुशीनगर में बस और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 50 से अधिक लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 14 Jun 2022 4:21 AM GMT (Updated on: 14 Jun 2022 4:46 AM GMT)
Road Accident in up
X

 कुशीनगर में बस और ट्रक की टक्कर (Social media)

Road Accident In Kushinagar: उत्तर प्रदेश स्थित कुशीनगर में बस और ट्रक की टक्कर में कुल तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं करीब 50 से अधिक लोग हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। इस भीषण सड़क हादसे के चलते बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम एक्शन मोड में नज़र आई है। पुलिस ने एक ओर जहां सड़क घटना को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरु कर दी है वहीं दूसरी ओर घटना में गंभीर रूप से घायल सभी लोगों को निकटतम जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों की निगरानी में सभी का इलाज जारी है।

50 से अधिक लोगों में से करीब 31 की हालात बेहद गंभीर

मज़दूरों से भरी बस और ट्रक की टक्कर के चलते 3 मृतकों के अलावा घायल हुए कुल 50 से अधिक लोगों में से करीब 31 की हालात बेहद गंभीर बताई जा रही है। तीनों मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पुलिस ने उन्हें पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह घटना बीते रात करीब 2 बजे के आसपास की बताई जा रही है, जब अचानक मजदूर सवार बस और बालू लदे ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना में घायल और मृत सभी मजदूर बिहार राज्य के निवासी हैं और वह अपने गृह जनपद से निकलकर कुशीनगर मार्ग से होते हुए अपने काम पर जा रहे थे।

फिलहाल, पुलिस द्वारा इस सड़क दुर्घटना की जांच की जा रही है। हालांकि अभीतक सड़क दुर्घटना के असल कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन रात के समय घटित हुई इस घटना के मद्देनज़र ड्राइवर की आंख लगने या गाड़ी के सामने किसी जानवर के आने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story