Bulandshahr News: नहीं मिली 30 लाख की फिरौती, गाजियाबाद से अपहृत मासूम की हत्या, बुलंदशहर में मिला शव

Bulandshahr news: गाजियाबाद के नंदग्राम से अगवा की गई 11 साल की मासूम खुशी की हत्या कर दी गई। मासूम खुशी का शव आज बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र से बरामद हुआ है।

Sandeep Tayal
Published on: 22 Nov 2022 3:27 PM GMT
Bulandshahr News
X

मौके पर पहुंची पुलिस। 

Bulandshahr news: गाजियाबाद के नंदग्राम से 2 दिन पूर्व 30 लाख रुपये की फिरौती के लिए अगवा की गई 11 साल की मासूम खुशी की हत्या कर दी गई। मासूम खुशी का शव आज बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र से बरामद हुआ है।

ये है मामला

रविवार को गाजियाबाद जनपद के नंदग्राम थाना क्षेत्र से 11 वर्षीय बच्ची खुशी पुत्री सोनू का अपहरणकर्ताओं ने ₹30 लाख रूपये की फिरौती वसूलने के लिए अपहरण कर लिया था। बच्ची के पिता सोनू ने मामले की नंद ग्राम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद आज गाजियाबाद पुलिस ने संदेह के आधार पर गिरफ्तार 3 लोगों को हिरासत में ले जब सख्ती से पूछताछ की तो उनकी निशानदेही पर बुलंदशहर कोतवाली देहात के सराय छबीला गांव पहुंचे और वहां एक खेत से मासूम बच्ची का शव बरामद किया। पुलिस ने बच्ची के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


पिता था बेटी के अपहरण से अनजान, अपहरणकर्ताओं ने ही दी जानकारी

सोनू हरियाणा के सोनीपत जनपद के टोकी मनोली में अपनी पत्नी ममता व 2 बेटो के साथ रहता है और जेसीबी किराए पर चलाने का काम करता है। सोनू के पास तीन जेसीबी बताई जाती है। सोनू ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं, जिनमें बड़ी बेटी खुशी जन्म के बाद से ही गाजियाबाद में अपने नाना बिजेंद्र व नानी शांति के साथ रहती थी और गाजियाबाद में ही पढ़ती थी। रविवार को नाना नानी खेत पर मवेशियों के लिए चारा काटने चले गए थे और खुशी घर पर अकेली थी मगर जब लौटे तो खुशी गायब थी, अपहरणकर्ताओं का फोन आने के बाद जब उसके मामा मामी से बात की तो पता चला कि वास्तव में खुशी का अपहरण हो चुका है।


3 दिन में फिरौती के 30 लाख न देने पर दी थी हत्या की धमकी

सोनू ने बताया कि रविवार को दोपहर 1:00 से 1:42 तक 42 मिनट में अपहरणकर्ताओं ने उसे 14 कॉल की, मगर फोन साइलेंट होने के कारण नहीं उठा सका, बाद में जब फोन पर बात हुई तो अपहरणकर्ताओं ने खुशी के अपहरण की जानकारी दी और 3 दिन में फिरौती के 30 लाख रूपए की डिमांड की साथ ही 3 दिन में ₹30 लाख न देने पर अपहरणकर्ताओं ने खुशी की हत्या की धमकी दी थी।

अपहरणकर्ताओं की निशानदेही पर बरामद हुआ शव

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि बच्ची का शव मिलने के बाद उसके पिता ने शव की शिनाख्त की, गाजियाबाद पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया था। गाजियाबाद पुलिस अपहरणकर्ताओं को अपने साथ बुलंदशहर लाई थी जिन की निशानदेही पर शव बरामद किया गया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story