×

किडनैपर संग 3 लाख की फिरौती मांग रहे दो दरोगा अरेस्‍ट, पुलिस महकमे में हड़कंप

priyankajoshi
Published on: 18 Dec 2017 11:58 AM GMT
किडनैपर संग 3 लाख की फिरौती मांग रहे दो दरोगा अरेस्‍ट, पुलिस महकमे में हड़कंप
X

गोरखपुर: किडनैपर संग दो दरोगा को एक बच्चे के अपहरण के मामले में सोमवार (18 दिसंबर) को अरेस्ट कर लिया गया है। यह दो दरोगा अभिजीत कुमार और रघुनंदन त्रिपाठी हैं, जो गोरखपुर के उरुवा थाने पर तैनात बताए जाते हैं। जिन्होंने किडनैपर के साथ मिलकर अपहृत छात्र की रिहाई के लिए 3 लाख फिरौती की मांग की थी।

क्या था मामला?

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह एक्‍शन सीधे एसएसपी के निर्देश पर हुआ। यह मामला बिहार के गोपालगंज के एक कॉलेज में पढ़ने वाले लड़के को उसका दोस्‍त अफजल धोखे से गोरखपुर ले आया। यहां तैनात अपने परिचित दो दरोगाओं से उसने सम्‍पर्क किया और उन्‍हें अपनी साजिश में शामिल कर लिया। इसके बाद छात्र की रिहाई के नाम पर उसके परिवारीजनों से फिरौती मांगी जाने लगी।

बता दें कि परिवारीजनों के जरिए किसी तरह रविवार को यह बात गोरखपुर के एसपी ग्रामीण को पता लग गई। उन्‍होंने एसएसपी को बताया और उनकी हरी झंडी मिलने के बाद किडनैपिंग के आरोपी अफजल सहित दोनों दरोगाओं को अरेस्‍ट कर लिया गया। इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story