×

Sitapur News: खेत की रखवाली कर रहे बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर हत्या, चंदन का पेड़ भी काट ले गए हमलावर

Sitapur News: सीतापुर में बुजुर्ग की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई। हमलावरों ने खेत में लगे चंदन के पेड़ को भी काट लिया और लकड़ी अपने साथ लेकर चले गए।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 27 Aug 2022 10:21 AM GMT
The killers cut down the sandalwood tree after killing the elderly in Sitapur
X

सीतापुर: बुजुर्ग की हत्याकर चन्दन का पेड़ काट ले गए हत्यारे: Photo- Newstrack

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में बुजुर्ग की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई। बुजुर्ग अपने खेत की रखवाली करने खेत गया था। जहां वह चारपाई पर सो रहा था तभी देर रात अज्ञात हमलावरों ने बुजुर्ग को चारपाई में बांधकर चाकू से गोदकर (stabbing to death) उसकी निर्मम हत्या कर दी।

इतना ही नहीं हमलावरों ने खेत में लगे चंदन के पेड़ (sandalwood tree) को भी काट लिया और लकड़ी अपने साथ लेकर चले गए। सुबह जब ग्रामीणों ने शव को खेत में खून से लथपथ देखा तो हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। यह पूरा मामला अटरिया थाना क्षेत्र के चन्दीपुर गांव का है ।

बुजुर्ग की हत्याकर चन्दन का पेड़ काट ले गए हत्यारे

बताते चलें कि अटरिया थाना क्षेत्र (atria police station area) के चन्दीपुर गांव के रहने वाले नोमी लाल देर रात गांव के बाहर रोज की भांति खेतों की रखवाली करने गए हुए थे। तभी देर रात अज्ञात हमलावरों ने वृद्ध नवमी लाल के हाथ पैर चारपाई में बांध दिए और चाकू से गोदकर उसकी की हत्या कर दी।वही अज्ञात हमलावरों ने खेत में लगे चंदन के कई पेड़ भी काट लिए और उसकी लकड़ी अपने साथ लेकर चले गए।

मामले की जांच की जा रही

घटना की सूचना सुबह हुई जब ग्रामीणों ने खून से लथपथ नवमी लाल के शव को देखा तो हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं सूचना पाकर एडिशनल एसपी एनपी सिंह स्वाट टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच में जुट गए।

वहीं एडिशनल एसपी एनपी सिंह ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली चन्दीपुर गांव के रहने वाले व्रद्ध नवमी लाल का शव उनकी झोपड़ी के बाहर मिला है। किसी ने उनकी हत्या कर दी है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है जब जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story