×

पत्नी की हत्या कर शव को ले गया ऐसी जगह और फिर खुद हो गया फरार

राम केवी
Published on: 24 Nov 2018 3:51 PM GMT
पत्नी की हत्या कर शव को ले गया ऐसी जगह और फिर खुद हो गया फरार
X

सहारनपुर। जनता रोड पर किराए के मकान में रह रहा एक युवक अपनी पत्नी की हत्या कर शव को कंबल में लपेट चकहरेटी गांव स्थित खंडहरनुमा मकान में छुपाकर दिल्ली भाग गया। पुलिस ने फोन सर्विलांस लगवाया तो लोकेशन दिल्ली में मिली। आरोपी युवक के पिता को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तो उसने खंडहर नुमा मकान से शव बरामद करा दिया। थाना जनकपुरी में लड़की के पिता की ओर से हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भिजवा दिया।

इसे भी पढ़ें

थाना गागलहेडी के गांव मक्का बास निवासी कामिल की 23 वर्षीय पुत्री सुरैया की शादी करीब 11 माह पूर्व सहारनपुर जनपद के थाना नागल के भीलवाड़ा गांव निवासी अनवर पुत्र जमालुद्दीन के साथ हुई थी। कामिल ने शनिवार की शाम थाना जनकपुरी में अपनी बेटी सुरैया की गुमशुदगी दर्ज कराते हुए बताया कि सुरैया का कुछ अता पता नहीं है और उसका दामाद भी गायब है। बताया कि उसका दामान उसकी बेटी के साथ जनता रोड पर किराये के मकान में रह रहा था। कामिल ने आशंका जताई कि उसके ससुरालियों ने उसकी बेटी की हत्या कर दी है। पुलिस ने अनवर का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया तो लोकेशन दिल्ली की मिली।

इंस्पेक्टर सुशील कुमार दुबे ने बताया कि जब आरोपी के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि सुरैया की हत्या कर दी गई है और शव को जनता रोड स्थित चकहरेटी गांव में एक मकान में छुपा रखा है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कंबल में लिपटा सुरैया का हाथ पैर बंधा शव बरामद हो गया।

इसे भी पढ़ें

इंस्पेक्टर ने बताया कि संभवत: हत्या अनवर ने ही की है और दिल्ली भाग गया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं मृतका के पिता की ओर से थाना जनकपुरी में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है। शव पोस्टमार्टम को भिजवा दिया गया। इस्पेक्टर का कहना है कि आरोपी ने पत्नी की हत्या क्यों की, यह उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चल सकेगा।

राम केवी

राम केवी

Next Story