...जब केशव मौर्य का नाम लेना भूल गए उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

aman
By aman
Published on: 17 Aug 2017 11:43 AM GMT
...जब केशव मौर्य का नाम लेना भूल गए उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा
X
...जब केशव मौर्य का नाम लेना भूल गए उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

लखनऊ: हुआ यूं कि 'फसल ऋण मोचन योजना' कार्यक्रम की शुरुआत में स्वागत भाषण खत्म होने के बाद दिनेश शर्मा को अपने विचार व्यक्त करने के लिए बुलाया गया। उन्होंने मंच पर मौजूद सभी महानुभावों के नाम लेकर उनका अभिवादन किया। इस दौरान वे केशव मौर्य का नाम लेना भूल गए।

ये भी पढ़ें ...CM योगी बोले- लोग जीते जी अपना स्मारक बनावाते थे, हम घर दे रहे हैं

लेकिन अचानक दिनेश शर्मा को अपनी भूल याद आई। उन्होंने कहा, कि 'सॉरी मैं डिप्टी सीएम केशव मौर्य जी का नाम लेना भूल गया था। उनका इतना कहना ही था कि मंच पर मौजूद ज्यादातर मंत्री इशारों ही इशारों में अपने 'मन की बात' करने लगे। पर सामने मीडिया का जमघट देख थोड़ा ठिठके और खुद को संभाल लिया। नहले पर दहला यह रहा कि इसके जवाब में केशव मौर्य ने भी किसानों के कार्यक्रम में अपने बचपन की किसानी और चाय के दुकान की याद दिलाई।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story