पंकज ने बताया, दिव्यांग होना न्याय पाने में रोड़ा नहीं बन सकता...जानिए कैसे

दिव्यांग पति अपनी दिव्यांग पत्नी को न्याय दिलाने मे कामयाब हो गया। पूरी रात अस्पताल के बाहर धरने पर बैठे दिव्यांग पति का संज्ञान पुलिस के आलाधिकारी ने लिया। आरोपी डाक्टर व उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Rishi
Published on: 29 March 2019 4:44 PM GMT
पंकज ने बताया, दिव्यांग होना न्याय पाने में रोड़ा नहीं बन सकता...जानिए कैसे
X

शाहजहांपुर : दिव्यांग पति अपनी दिव्यांग पत्नी को न्याय दिलाने मे कामयाब हो गया। पूरी रात अस्पताल के बाहर धरने पर बैठे दिव्यांग पति का संज्ञान पुलिस के आलाधिकारी ने लिया। आरोपी डाक्टर व उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले मे स्वास्थ विभाग ने भी जांच की थी। जिसमे पीड़ित के आरोपों को सही पाया गया था। पुलिस ने जांच शुरू दी है।

ये भी देखें :आशुतोष की तस्वीरों में देखिए सहारागंज के सामने लगी PM नरेंद्र मोदी की होर्डिंग

घटना थाना सिंधौली के चिनौर गांव के पास स्थित केके अस्पताल का है। यहां के रहने वाले दिव्यांग पंकज सिंह ने अपनी दिव्यांग पत्नी को अस्पताल मे भर्ती कराया था। आरोप है कि डाक्टर ने गलत आप्रेशन कर दिया था। जिससे पत्नी की हालत बिगड़ गई थी। कार्यवाई के लिए दो दिन पहले भी पीड़ित अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ चुका था। तब स्वास्थ्य विभाग ने जांच कराई थी।

ये भी देखें :मुंबई उत्तर-पूर्व से मुझे उम्मीदवार बनाया जाए, ‘विवाद’ खत्म हो जाएगा: आठवले

जांच कमेटी ने आरोपों को सही बताकर कार्यवाई की बात कही थी। लेकिन कार्यवाई न होने पर पीड़ित बीती पूरी रात अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गया था। उसके बाद पुलिस के आलाधिकारी ने मामले का संज्ञान लिया और आरोपी डाक्टर केके सिंह और उनकी पत्नी डाक्टर मनिनदर कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि अस्पताल के डाक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story