×

जानिए दो युवकों द्वरा 9 माह पहले गैंगरेप की शिकार नाबालिग के साथ क्या हुआ 

घटना थाना जलालाबाद क्षेत्र की है। पुलिस को दी तहरीर के मुताबिक यहां की रहने वाली 16 साल की नाबालिग करीब 9 माह पहले अपने घर से खेत पर जा रही थी। गांव के रहने वाले रामू और नरवीर ने उसको रास्ते में पकड़ लिया। दोनों लोग उसे उठाकर गन्ने के खेत में ले गए।

SK Gautam
Published on: 22 Jun 2019 10:02 AM GMT
जानिए दो युवकों द्वरा 9 माह पहले गैंगरेप की शिकार नाबालिग के साथ क्या हुआ 
X
kotwali jalalabad shahjahanpur

शाहजहांपुर: गैंगरेप की शिकार नाबालिग ने बच्चे को जन्म दिया है। 9 माह पहले गांव के ही दो युवकों ने नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया था। आरोपियों ने नाबालिग को मूंह खोलने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। यही कारण था कि पीड़िता ने मूंह नहीं खोला और उसके बाद जब तबियत बिगड़ी तब पिता, बेटी को डाक्टर के पास ले गए। उसके बाद पता चला कि बेटी गर्भवती है। तब नाबालिग पीडिता ने घटना की जानकारी दी। अब पीङिता ने सीएचसी पर बच्चे को जन्म दिया है। वहीं पिता की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी देखें : उत्तर प्रदेश: रेप के आरोपी और घोसी से बीएसपी सांसद अतुल राय ने सरेंडर किया

घटना थाना जलालाबाद क्षेत्र की है। पुलिस को दी तहरीर के मुताबिक यहां की रहने वाली 16 साल की नाबालिग करीब 9 माह पहले अपने घर से खेत पर जा रही थी। गांव के रहने वाले रामू और नरवीर ने उसको रास्ते में पकड़ लिया। दोनों लोग उसे उठाकर गन्ने के खेत में ले गए। तब चीखपुकार करने की कोशिश की तो आरोपियों ने तमंचा दिखाकर चुप करा दिया। साथ ही शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद दोनों ने नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया।

ये भी देखें : बिहार: 108 मौतों के बाद अस्पताल के पीछे मिले नरकंकाल

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को मूंह खोलने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता ने घर आकर परिवार को कुछ नहीं बताया। लेकिन कुछ माह बाद जब उसकी तबियत बिगड़ी तब परिवार ने डाक्टर को दिखाया तब पता चला कि नाबालिग गर्भवती है। इसके बाद नाबालिग पीड़िता ने घटना की जानकारी दी।

ये भी देखें : पश्चिम बंगाल के भाटपारा में हुई हिंसा से अमित शाह दुखी: एस एस अहलूवालिया

उसके बाद 10 जून को नाबालिग की फिर हालत बिगड़ी जिसके बाद उसको सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया। उसके बाद पिता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इंस्पेक्टर चंद्र प्रकाश शुक्ला का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story