×

Kripashankar Singh Jaunpur: बोले भाजपा नेता कृपाशंकर सिंह, यूपी में 10 मार्च को पुनः बनने जा रही है योगी की सरकार

Kripashankar Singh Jaunpur: भाजपा नेता कृपाशंकर सिंह ने कहा है, 10 मार्च को पुनः पूर्ण बहुमत से योगी सरकार बनने जा रही है।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Deepak Kumar
Published on: 4 March 2022 2:52 PM GMT
BJP leader Kripashankar Singh statement on SP in Jaunpur
X

जौनपुर में भाजपा नेता कृपाशंकर सिंह।  

Kripashankar Singh Jaunpur: महाराष्ट्र के पूर्व गृहराज्य मंत्री एवं भाजपा नेता कृपाशंकर सिंह (BJP leader Kripashankar Singh) का मानना है कि उत्तर प्रदेश में 10 मार्च को पुनः पूर्ण बहुमत से योगी आदित्यनाथ की सरकार (Yogi Adityanath Government) बनने जा रही है। सपा के अंदर हार का डर पैदा हो गया है और उनके नेता अनाप-शनाप वक्तव्य दे रहे हैं। उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, उक्त बातें पत्रकार वार्ता के दौरान के दौरान कहा है।

जनता का सपा से मोहभंग हो गया है: भाजपा नेता

भाजपा नेता कृपाशंकर सिंह ने आगे कहा कि वर्तमान विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) धर्म और अधर्म के बीच का है धर्म से तात्पर्य यहां राष्ट्र धर्म से है। साथ ही कहा की पूर्ववर्ती सरकार में जनता को बिजली नहीं मिलती थी। सड़कें खराब थी, कानून व्यवस्था ध्वस्त थी, दंगे होते थे इन्हीं सब कारण से जनता का सपा से मोहभंग हो गया है और वह भाजपा (BJP) को वोट करने जा रही है। भाजपा नेता ने कहा कि योगी की सरकार (Yogi Government) में उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त रहा तो विकास भी हुआ है कानून व्यवस्था सबसे अच्छी रही, गरीबों को मुफ्त मकान, शौचालय, मुफ्त राशन दिया जा रहा है इसका असर समाज में नजर आ रहा है। इसी कारण आज विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में जनता भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) को वोट देकर बहुमत से सरकार बनाने का संकल्प ले ली है।

'कोई भी पार्टी महंगाई पर नहीं कर सकती नियंत्रण'

बढ़ती महंगाई के प्रश्न पर सिंह ने कहा कि जनता को यह पूर्ण विश्वास है कि आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ही बढ़ी हुई महंगाई पर नियंत्रण कर सकती है और कोई भी पार्टी महंगाई पर नियंत्रण नहीं कर सकती है ,यह जनता का विश्वास है। पत्रकार वार्ता के दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता ओमप्रकाश सिंह, श्याम राज सिंह, दिनेश सिंह बब्बू, रत्नाकर सिंह, अन्य भाजपा के नेता व कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story