×

चोर ने कुमार विश्वास की गाड़ी घर के बाहर से चुराई, जांच में सामने आई ये सच्चाई

हिंदी कवि डॉ. कुमार विश्वास की गाड़ी उनके घर के बाहर से चोर उड़ा ले गए। वह गाजियाबाद के वसुंधरा में रहते हैं। उनकी फॉर्च्युनर कार घर के बाहर ही पार्क थी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Aditya Mishra
Published on: 15 Feb 2020 8:59 AM GMT
चोर ने कुमार विश्वास की गाड़ी घर के बाहर से चुराई, जांच में सामने आई ये सच्चाई
X

गाजियाबाद: हिंदी कवि डॉ. कुमार विश्वास की गाड़ी उनके घर के बाहर से चोर उड़ा ले गए। वह गाजियाबाद के वसुंधरा में रहते हैं। उनकी फॉर्च्युनर कार घर के बाहर ही पार्क थी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

इसकी शिकायत कुमार विश्वास के मैनेजर ने पुलिस में दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुमार विश्वास के घर के बाहर खड़ी फार्च्यूनर कार शनिवार रात डेढ़ बजे चोर उड़ा ले गए।

कवि कुमार विश्वास अपने परिवार के साथ वसुंधरा सेक्टर तीन में रहते हैं। शनिवार रात सेक्टर तीन स्थित उनके घर के बाहर काली कार में सवार होकर कुछ बदमाश पहुंचे और घर के बाहर खड़ी उनकी फार्च्यूनर कार चोरी कर ले गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

ये भी पढ़ें...कुमार विश्वास का नेताओं पर निशाना, कविताओं के जरिए कह दी ये बात

सीसीटीवी में कैद हुए चोर

पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में काली कार में आए चोर कार ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन का कहना है कि कुमार विश्वास के मैनेजर वरदान शर्मा की तरफ से शिकायत आई है।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...कुमार विश्वास को सुल्तानपुर कोर्ट का अल्टीमेटम, जानें क्या है मामला

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story