×

कुंभ: अनियंत्रित होकर गंगा नदी में गिरी कार, युवक की मौत

प्रयागराज में रविवार रात एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। दरअसल रविवार रात 11 बजे एक टोयोटा कार पीपा पुल नं 15 पर अनियंत्रित रेलिंग तोड़ते हुए गंगा नदी में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि उसका दोस्त तैरकर बाहर निकल आया।

Dharmendra kumar
Published on: 18 Feb 2019 8:16 AM GMT
कुंभ: अनियंत्रित होकर गंगा नदी में गिरी कार, युवक की मौत
X

आशीष पाण्डेय

प्रयागराज: प्रयागराज में रविवार रात एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। दरअसल रविवार रात 11 बजे एक टोयोटा कार पीपा पुल नं 15 पर अनियंत्रित रेलिंग तोड़ते हुए गंगा नदी में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि उसका दोस्त तैरकर बाहर निकल आया।

यह भी पढ़ें.....शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिये आयोजित सभा में मुस्कुराते दिखे बीजेपी के बड़े नेता

करछना थाना क्षेत्र के सेमरहा डीहा निवासी बबलू मिश्रा के माता पिता कुंभ नगर के सेक्टर 11 में कल्पवास कर रहे हैं। शहर के बैरहना में भी आवास बना हुआ है जहां बबलू मिश्रा परिवार समेत रहते हैं। रविवार को बबलू का 22 वर्षीय पुत्र अभ्युदय मिश्रा अपने दोस्त प्रांजुल त्रिपाठी पुत्र सुनील त्रिपाठी निवासी पंचमुखी थाना मुट्ठीगंज के साथ अपनी टोयोटा कार से दादी के टेंट में गया था। वहां से वह रात में घर के लिए निकला।

यह भी पढ़ें.....BJP का साथ छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए कीर्ति आजाद, राहुल गांधी ने दिलाई सदस्यता

कार लेकर जब वह 15 नंबर पीपा पुल पार कर रहा था कि बीच में उसकी कार अनियंत्रित हो गई और रेलिंग तोड़ते हुए गंगा में जा गिरी। कार गंगा में कूदी तो प्रांजुल किसी तरह से दरवाजा खोलकर बाहर निकला आया और अभ्युदय को निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिलने पर वह बाहर निकला और शोर मचाया। लेकिन जब तक परिजन व पुलिस पहुंचे। तब तक उसकी मौत हो गई। घटना के बाद शव घर पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें.....पाकिस्तान दौरे पर सऊदी अरब के प्रिंस, दोनों देशों के बीच 20 अरब डॉलर का समझौता

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story