×

Zee5 की Web Series Abhay 3 का प्रमोशन करने लखनऊ पहुंचे कुणाल खेमू, बोले- 45 दिनों तक 'नवाबों के शहर' में की शूटिंग

Kunal Khemu In Lucknow: ज़ी5 (Zee5) की Web Series Abhay 3 जल्द ही रिलीज होने वाली है। जिसके प्रमोशन के लिए आज लखनऊ में कुणाल खेमू पहुंचे।

Shashwat Mishra
Report Shashwat MishraPublished By Shreya
Published on: 30 March 2022 1:25 PM GMT (Updated on: 30 March 2022 2:11 PM GMT)
Zee5 की Web Series Abhay 3 का प्रमोशन करने लखनऊ पहुंचे कुणाल खेमू, बोले- 45 दिनों तक नवाबों के शहर में की शूटिंग
X

कुणाल खेमू (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक)

Kunal Khemu In Lucknow: दर्शक उस समय आश्चर्यचकित रह गए, जब उन्हें 'अभय 3' (Abhay 3) की एक झलक देखने का मौका मिला। ट्रेलर के लुक से ही, यह सीजन अब तक का सबसे बोल्ड, डार्क और वाइल्डेस्ट सीजन जान पड़ रहा है। दो सफल सीजन्स में ढेरों तारीफें बटोरने के बाद, अब अभय फ्रेंचाइजी ने थ्रिलर की दुनिया में भी अपनी जगह बना ली है। अब 8 अप्रैल को प्रीमियर की घोषणा के साथ, फैन्स को सीजन 3 का बेसब्री से इंतज़ार है, जो सिर्फ और सिर्फ ज़ी5 (Zee5) पर हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में स्ट्रीम होगा।

कुणाल खेमू (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक)

लखनऊ में 45 दिनों तक हुई थी शूटिंग

केन घोष (Ken Ghosh) द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, अभय के सौजन 3 में कुणाल खेमू, आशा नेगी और निधि सिंह अपनी भूमिकाओं के माध्यम से दमदार वापसी कर रहे हैं। नए कलाकारों के रूप में विजय राज, राहुल देव, विद्या मालवड़े, तनुज विरवानी और दिव्या अग्रवाल के नाम शामिल हैं।

कुणाल खेमू (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक)

नए सीज़न का एक बड़ा हिस्सा लखनऊ (Lucknow) में शूट किया गया था। इस दौरान मुख्य किरदार, कुणाल खेमू ने शूटिंग के लिए लखनऊ स्थित कमलापुर हवेली (Kamlapur Haweli) और महमूदाबाद किले (Mahmoodabad Fort) जैसे विभिन्न स्थानों पर 45 दिनों का लम्बा समय बिताया था।

अभय प्रताप सिंह का किरदार होगा ख़ास

कुणाल खेमू (Kunal Khemu) एक दृढ़ निश्चयी और निडर पुलिस अभय प्रताप सिंह (Abhay Pratap Singh) के किरदार के रूप में वापसी कर रहे हैं। जो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करने की कोशिश में लगे होने के साथ ही कई मुसीबतों का सामना करता है। गौरतलब है कि इससे पहले के भी दो सीजन्स में कुणाल खेमू ने अभय प्रताप सिंह का ही किरदार निभाया था।

कुणाल खेमू (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक)

इस सीरीज के लिए 'नवाबों का शहर' है अहम

लखनऊ के बारे में बात करते हुए कुणाल खेमू ने बताया कि "अभय 3 का एक बड़ा हिस्सा लखनऊ में शूट किया गया था। इसलिए इस शहर में वापस आकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। नवाबों का शहर इस सीरीज के लिए बहुत महत्व रखता है। मुझे उम्मीद है कि लखनऊ के लोग अभय का किरदार अपनी तरह ही पाएंगे और सीरीज़ को अपना प्यार देंगे। हमने इस सीज़न को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश की है और हम सभी इसे देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।"

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story