×

शराब माफियाओं के खिलाफ हो सख्त से सख्त कार्रवाई: कुंवर अक्षय प्रताप

प्रदेश और प्रतापगढ़ में प्रशासन को अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

Dharmendra Singh
Published on: 6 April 2021 5:15 PM GMT (Updated on: 6 April 2021 5:19 PM GMT)
शराब माफियाओं के खिलाफ हो सख्त से सख्त कार्रवाई: कुंवर अक्षय प्रताप
X

फोटो: सोशल मीडिया

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ से विधान परिषद सदस्य(एमएलसी) कुंवर अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल जी ने मंगलवार को सर्किट हाउस में कहा कि प्रदेश और प्रतापगढ़ में प्रशासन को अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जहरीली शराब और नकली शराब में संलिप्त अवैध कारोबार करने वाले लोगों के खिलाफ प्रशासन सख्त से सख्त कार्रवाई करे।

अक्षय प्रताप ने अपने बयान में कहा कि मैं सरकार से मांग करता हूं कि जहरीली शराब से मरने वाले लोगों के परिजनों को सरकार की तरफ से अधिक से अधिक आर्थिक मुआवजा दिया जाए। इसके साथ ही नकली शराब और जहरीली शराब बेचने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।
शराब माफियाओं को फांसी की सजा भी कम
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर अक्षय प्रताप सिंह ने पार्टी के पदाधिकारियों और प्रत्याशियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान पत्रकारों द्वारा प्रतापगढ़ जनपद में हो रही जहरीली शराब से मौत और शराब कारोबारियों के खिलाफ हो रही कार्रवाई को लेकर पत्रकारों को जवाब देते हुए कहा कि यह एक दंडनीय कृत्य है। इस व्यापार में संलिप्त काले कारोबारियों के खिलाफ अगर उन्हें फांसी की सजा भी दी जाए तो कम है।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story