×

Kushinagar News: असहलो के बल पर बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र को दिनदहाड़े लूटने का प्रयास, युवको ने एक बदमाश को दबोचा

Kushinagar News: जनपद के बैकुंठपुर बाजार पीएनबी बैंक दुदही शाखा से संबद्ध ग्राहक सेवा केन्द्र को लूटने के लिए चार बदमाश दो अपाची से आये थे।

Mohan Suryavanshi
Published on: 23 Jan 2023 4:27 PM GMT
Kushinagar customer service center of bank robbed
X

Kushinagar customer service center of bank robbed

Kushinagar News: कुशीनगर जनपद के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर बाज़ार में आज दिनदहाड़े बदमाशो ने असलहे के साथ पीएनबी बैंक द्वारा संचालित ग्राहक सेवा केंद्र लूटने का प्रयास किया। लूट की घटना में असफल होता देख बदमाशो ने फायर करते हुए एक महिला से नगदी और उसका आधार कार्ड लेकर दो अपाची से तीन बदमाश फरार हो गये।

बाजार के साहसी युवकों ने जान की बाजी लगाकर चौथे बदमाश दबोच लिया और पुलिस के पहुचने पर उसे सुपुर्द कर दिया। सूचना मिलते एसपी धवल जायसवाल ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया। दिनदहाड़े घटित हुई इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गया है।

बदमाश को पकड़ने वाले युवक होगे सम्मानित

बैंक लूट मे आये चार बदमाशो मे से एक बदमाश को पकड़कर घटना का अनावरण करने वाले युवको को एसपी ने पुरस्कृत करने की घोषणा किया। दिनदहाड़े घटित हुई इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गया है।

दो अपाची सवार चार बदमाश आये थे बैक के ग्राहक सेवा केद्र लूटने

जनपद के बैकुंठपुर बाजार पीएनबी बैंक दुदही शाखा से संबद्ध ग्राहक सेवा केन्द्र को लूटने के लिए चार बदमाश दो अपाची से आये थे। राजकुमार गुप्ता द्धारा बैकुंठपुर बाजार में ग्राहक सेवा संचालित किया जाता है। सोमवार को केन्द्र संचालक पीएनबी बैंक के दुदही शाखा से करीब तीन लाख रुपए निकाल केन्द्र पर ले जाकर ग्राहकों में पैसा वितरण का कार्य कर रहे थे कि दोपहर करीब ढेड़ बजे के आसपास दो अपाची सवार बदमाश मुंह पर मास्क लगाकर केन्द्र पर पैसा निकालने के बहाने आये।

बदमाश अचानक बैंक के कैशियर के कनपटी पर पिस्टल लगा दिये और शोर न करने की धमकी देते हुए कैश काउंटर में पड़े रुपयों को चुपचाप देने की बात कहने लगे। बैक मे आये कस्टमर बाहर निकल कर शोर मचाने लगे । बदमाशों ने कैशियर और एक महिला पर फायर झोंक दिये लेकिन बाल बाल बच गए। आवाज सुनकर लोग बैक के तरफ दौडे़ बदमाम घिरते हुए देखकर अपाची लेकर भागने लगे तभी गांव के कुछ युवको ने एक बदमाश को पीछे से पकड़ कर जमीन पर गिरा दिया।

बदमाशों ने बचने के विए झोकी फायर

बदमाश ने बचने के लिए युवकों पर फायर कर दहशत फैलाने की कोशिश की। लेकिन गोली कनपटी के पास से निकल गई। आसपास के लोग दौड़कर बदमाश को पकड़ रस्सी से बांध दिया। जबकि दो अपाची सवार तीन बदमाश हवा में फायरिंग कर असहला लहराते हुए फरार होने में सफल रहे। घटना के बाद मौके पर पहुंची विशुनपुरा पुलिस ने पकड़े गए बदमाश को हिरासत मे लिया। सूचना मिलते पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने घटनास्थल पहुचकर प्रत्यदर्शियों और ग्रामीणों से जानकारी हासिल की । साहसी युवको को पुरस्कृत करने की घोषणा किया।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story