×

कुशीनगर: बस से कुचला ड्राइवर, ठीक कर रहा था खराबी

कुशीनगर में एक ड्राईवर बस के नीचे लेटकर खराबी ठीक कर रहे थे। अचानक बस स्टार्ट हो गई, जिसके बाद उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

Ashiki
Published By AshikiReport Purnima Srivastava
Published on: 9 April 2021 1:57 PM GMT
कुशीनगर: बस से कुचला ड्राइवर, ठीक कर रहा था खराबी
X
सांकेतिक फोटो 

गोरखपुर: मौत किस रूप में आएगी इसका अनुमान लगाना मुश्किल है। कुशीनगर में एक ऐसा हादसा हुआ जिसे देख-सुनकर हर कोई हैरान है। कुशीनगर के मुन्ना ओझा गोरखपुर डिपो में अनुबंधित बस के ड्राइवर थे। शुक्रवार को वह बस के नीचे लेटकर खराबी ठीक कर रहे थे। अचानक बस स्टार्ट हो गई। हादसे में ड्राईवर की दर्दनाक मौत हो गई।

कसया थाना क्षेत्र के खेसारी गिदहा निवासी मुन्ना ओझा राज्य सड़क परिवहन निगम की गोरखपुर डिपो के अनुबंधित बस (यूपी 53 सीटी 2692) के चालक थे। गुरुवार को दिन भर बस चलाने के बाद देर रात बस को अपने गांव के नथुनी शर्मा के दरवाजे पर बस खड़ी कर घर चला गया। शुक्रवार की सुबह बस को ले जाने के लिए वह स्टार्ट करने लगा। बस चालू नहीं होने पर चालक उसके कमी को दूर करने के लिए उसके नीचे लेटकर खराबी ठीक करने के लगा। अभी वह खराबी ठीक ही कर रहे थे कि अचानक बस स्टार्ट होकर चल दी। गोरखपुर डिपो के एआरएम केके तिवारी का कहना है कि ड्राइवर की दुखद मौत हुई है। प्रकरण को लेकर अनुबंधित बस के मालिक से जवाब मांगा गया है।

पत्नी, बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

नीचे लेटकर खराबी ठीक कर रहे चालक को बस रौंदते हुये 20 मीटर दूर एक मकान के दीवार से टकराने के बाद बंद हुई। आसपास के लोगों ने दौड़ कर मुन्ना को मरणासन्न अवस्था में बाहर निकाला। परिवारीजनों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचा। जहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुन्ना परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था। जिसके मरने से पत्नी सहित तीन छोटे-छोटे बच्चे शिया 12 वर्ष, अनन्या 10 वर्ष, सुकन्या 6 वर्ष व युग 3 वर्ष का रो रो कर बुरा हाल है।

Ashiki

Ashiki

Next Story