×

Kushinagar: राज ठाकरे को चेतावनी, अयोध्या में घुसने नहीं दूंगा, पहले उत्तर भारतीयों से माफी मांगे

Kushinagar News: कैसरगंज के भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे को चेतावनी देते हुए कहा कि उत्तर भारतीयों से माफी मांगे बिना उन्हें अयोध्या में घुसने नहीं दिया जाएगा।

Mohan Suryavanshi
Published on: 22 May 2022 3:02 PM GMT
Kushinagar
X

जन जागरण सभा में सांसद बृज भूषण शरण सिंह। 

Kushinagar: कैसरगंज के भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह (BJP MP from Kaiserganj Brij Bhushan Sharan Singh) ने रामकोला के कुस्महा में आयोजित जन जागरण सभा में राज ठाकरे (Raj Thackeray) को चेतावनी देते हुए कहा कि उत्तर भारतीयों से माफी मांगे बिना उन्हें अयोध्या में घुसने नहीं दिया जाएगा। राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने उत्तर भारतीयों के साथ महाराष्ट्र में काफी ज्यादा अत्याचार किया है। उनके अत्याचार से लगभग अस्सी हजार से अधिक उत्तर भारतीय प्रभावित हुए हैं ।

सांसद ने चौपाई से शुरू किया सभा का संबोधन

सांसद ने चौपाई सुनाकर लोगो में जागरूकता लाने की कोशिश की। उन्हो ने कहा कि कुरुक्षेत्र में खड़े पार्थ को समझाने निकला हूं, घायल पड़े जटायु को हम गोद उठाने निकला हूं..... । राजनीतिक आंदोलन नहीं है। यह अन्याय के खिलाफ एक जन आंदोलन है। मैं उत्तर भारतीयों को जगाने आया हूं। मुंबई भले ही आर्थिक राजधानी है लेकिन उसके विकास में अस्सी प्रतिशत योगदान उत्तर भारतीयों का है। अगर उत्तर भारतीय नहीं रहते तो उनके होटलों की रंगाई पुताई तक नहीं हो पाती। उत्तर भारतीय राम के वंशज हैं। राज ठाकरे (Raj Thackeray) राम के वंशजो के ऊपर महाराष्ट्र में अत्याचार करते हैं। वह किस हक से अयोध्या भगवान श्रीराम का दर्शन करने आ रहे हैं। बिना माफी मांगे उन्हें अयोध्या में घुसने नहीं दिया जाएगा।


पांच जून को पांच लाख लोग जायेगे अयोध्या

सांसद सिंह ने कहा कि आगामी 5 जून को पांच लाख लोगों को लेकर अयोध्या जाऊंगा सरयू में स्नान होगा और श्री राम भक्त हनुमान की तरह पूरे अयोध्या नगरी को घेर कर रखूंगा । उत्तर भारतीयों पर जुर्म करने वाले राज ठाकरे को घुसने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश का रिश्ता बहुत पुराना है। चंद नेता अपने स्वार्थ के लिए वैमनस्यता फैला रहे हैं। इतिहास गवाह है यूपी के लोगों ने औरंगजेब के चंगुल बाहर आए शिवाजी महाराज और उनके बेटे शंभाजी को महाराष्ट्र पहुंचाया था।

सांसद का हुआ जोरदार स्वागत।

रामकोला के कुस्महा में सांसद बृजभूषण सिंह (MP Brij Bhushan Sharan Singh) को पगड़ी और माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। महाराष्ट्र के राजठाकरे के आगामी पांच जून को अयोध्या यात्रा विरोध में उत्तर भारतीय से क्षमा याचना मांगने के क्रम में चलाये जा रहे अभियान के तहत कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार को रामकोला के कुस्महा में जन सभा को संबोधित किये। सांसद सिंह अपने निजी हेलिकाप्टर से आये थे।

कार्यक्रम में ये रहे उपस्थित

कार्यक्रम को पूर्व विधायक मदन गोविंदराव ,शंभू सिंह, महेंद्र गोड़, आशुतोष गोविंद राव, संत सिंह , राहुल गोविंद राव, संतोष सिंह, रणजीत सिंह आदि ने संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेमचंद मिश्रा तथा संचालन सत्यपाल गोविंदराव ने किया। इस दौरान भाजपा नेता लल्लन मिश्रा, अजय सिंह उर्फ गुड्डू बाबू, रणजीत खटीक, विनय सिंह, नन्हे सिंह, विजेंद्र गोविंदराव,दुर्गेश सिंह, ब्रह्मदेव कुशवाहा, बह्माशंकर चौधरी, ठगई सिंह, धीरज राव ,नवनीत सिंह, संतराज मणि त्रिपाठी सहित

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story